शर्मसार गाजियाबाद : युवक ने नाबालिग को बंधक बनाकर दुष्कर्म किया, विरोध करने पर करता था मारपीट, अब सलाखों के पीछे ...

Tricity Today | भोजपुर थाना पुलिस की हिरासत में फईम



Ghaziabad News : 15 वर्षीय किशोरी का बहला फुसलाकर अपने साथ ले जाने और  तीन सप्ताह तक दुष्कर्म करने का शर्मनाक मामला सामने आया है। युवक ने किशोरी को तीन सप्ताह तक बंधक बनाकर रखा। उसके साथ जबरन शारीरिक संबंध बनाए और विरोध करने पर मारपीट भी की। इस दौरान किशोरी को कई- कई दिन भूखा भी रखा गया। मामले में भोजपुर थाना पुलिस ने फईम उर्फ फईमुद्दीन उर्फ भोला पुत्र यासीन को गिरफ्तार किया है। अभियुक्त के खिलाफ पुलिस पॉक्सो एक्ट के तहत कार्रवाई की गई है। नाबालिग के पिता ने 19 अगस्त को फईम के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई थी। उसके बाद किशोरी की बरामदगी और फईम की गिरफ्तारी के ल‌िए तीन टीमें गठित की गईं।

फईम के खिलाफ पॉक्सो एक्ट की कार्रवाई
एसीपी मोदीनगर ज्ञान प्रकाश राय ने बताया कि पूछताछ के दौरान नाहली निवासी 22 वर्षीय फईम ने 17 अगस्त को किशोरी को बहला फुसलाकर अपने साथ ले जाने और फिर उसके साथ दुष्कर्म करने की बात कबूली है। पुलिस ने फईम से पूछताछ के बाद नाबालिग को फुसलाकर ले जाने, दुष्कर्म करने और बंधक बनाकर रखने की धाराओं समेत पॉक्सो एक्ट के तहत कार्रवाई की है। एसीपी ने बताया कि आरोपी ने पूछताछ के दौरान बताया कि वह किशोरी को पहले से जानता था और आपस में दोनों की अक्सर मोबाइल पर बातें भी होती थीं।

दुष्कर्म का विरोध करने पर मारता था
दूसरी ओर किशोरी का कहना है कि फईम उसे धोखे से अपने साथ ले गया था। उसने इस दौरान कई बार जबरन शारीरिक संबंध बनाए। किशोरी का आरोप है कि विरोध करने पर फईम उसके साथ मारपीट करता था। उसके मार पीटकर भूखा रखा जाता था। पुलिस का कहना है कि पीड़िता के मजिस्ट्रेट के समक्ष बयान कराए जाएंगे।

युवती को बेसुध कर दुष्कर्म करने वाला धरा गया
दूसरी ओर ‌कविनगर थाना पुलिस ने 29 अगस्त को अपने घर बुलाकर युवती को नशीला पदार्थ पिलाकर दुष्कर्म करने और अश्लील वीडियो बनाकर ब्लैकमेल करने के आरोप में अनिकेत गौड़ नामक युवक को गिरफ्तार किया है। चिरंजीव विहार, अवंतिका से गिरफ्तार अनिकेत मूलरूप से बुलंदशहर जनपद का रहने वाला है। एसीपी कविनगर अभिषेक श्रीवास्तव ने बताया‌ कि पूछताछ के दौरान अनिकेत ने बताया युवती से उसके पारिवारिक संबंध थे। इसके अलावा अभियुक्त ने पुलिस के किसी सवाल का जवाब नहीं दिया।

अन्य खबरें