गाजियाबाद में शर्मसार करने वाली हरकत : जूस में पेशाब मिलाकर परोसने के मामले ने सोशल मीडिया पर तहलका मचाया

Tricity Today | Khushi Juice Corner



Ghaziabad News : लोनी बार्डर थानाक्षेत्र की इंदिरापुरी चौकी क्षेत्र में स्थित खुशी जूस कॉर्नर पर जूस में पेशाब मिलाकर पिलाए जाने का मामला सोशल मीडिया पर वायरल है। आपसी विश्वास और मानवताा को कलंकित करने वाले वीडियो को देख लोग यकीन नहीं कर पा रहे हैं कि नफरत में कोई इस कदर अंधा कैसे हो सकता है, जो ग्राहक उसकी रोजी-रोटी का जरिया हैं उन्हीं के साथ इतना बड़ा धोखा। लोग इस वीडियो पर तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं। एक्स पर रिषी बागरी नाम के यूजर ने शुक्रवार शाम खुशी जूस कॉर्नर पर आमिर की धुनाई का वीडियो अपलोड किया। इस वीडियो को 17 घंटे में 17 हजार से अधिक लाइक और साढ़े छह लाख व्यूज मिल चुके हैं। इतना ही नहीं वीडियो को सात हजार शेयर मिले हैं और साढ़े आठ सौ कमेंट।

वीडियो पर गुस्सा निकाल रहे लोग
इस वीडियो को एक्स पर मिल रहे कमेंट्स में कोई जूस शॉप को सोनू सूद की फेवरेट दुकान बता रहा है तो कोई विक्रेता की पहचान जानने की पैरवी कर रहा है। कई यूजर अस्वास्थ्यकर और अन हाईजैनिक बताते हुए स्ट्रीट फूड का बहिष्कार करने की बात भी कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा है कि इन्हें पीटने से कुछ नहीं होगा, इनके साथ वहीं होना चाहिए जो ये औरों के साथ कर रहे हैं। एक यूजर ने तो यहां तक लिख दिया कि ये लोग सभ्य समाज में रहने लायक ही नहीं हैं। एक यूजर ने गाजियाबाद के उत्तर प्रदेश में और योगी जी के राज में होने की बात कहते हुए इसे शर्मनाक बताया है।

पेशाब करने के लिए जगह न होने की बात कही
ऊधर जूस कॉर्नर से गिरफ्तार किए गए आमिर पुत्र साबिर खान ने पूछताछ के दौरान पुलिस को बताया कि जूस में पेशाब मिलाकर पिलाए जाने का आरोप बेबुनियाद है। जूस कॉर्नर के आसपास पेशाब करने के लिए जगह नहीं है। दुकान से पेशाब करने के लिए बहुत दूर जाना पड़ता था, इसलिए हम लोग बोतल में ही पेशाब कर लिया करते थे, लोगों ने बोतल पेशाब देखकर गलत अंदाजा लगा लिया।

चचेरे भाई की दुकान चला रहा था आमिर
पुलिस हिरासत में आमिर ने पूछताछ के दौरान बताया कि जूस कॉर्नर का काम उसका नहीं बल्कि उसके चचेरे भाई का है। भाई एक महीने बहराइच जनपद स्थित गांव गया हुआ था, उसके पीछे आमिर खान एक नाबालिग के साथ खुशी जूस कॉर्नर का संचालन कर रहा था। जूस में पेशाब मिलाकर पिलाए जाने की खबर से क्षेत्र के लोगों में भारी रोष व्याप्त है। लोग मांग कर रहे है आसपास की खाने पीने की दुकानों की भी जांच होनी चाहिए।

विधायक ने एनएसए की मांग की
लोनी विधायक ने मामले में कहा है कि यह सनातन धर्म को खंडित करने की साजिश है। इस घटना से हिंदूओं की भावनाएं आह‌त हुई हैं। आरोपी के खिलाफ एनएसए के तहत सख्त कार्रवाई होनी चाहिए। उन्होंने कहा पहचान छिपाकर दुकान करने वालों का बहिष्कार होना चाहिए। ऐसी हरकतों के चलते ही योगी सरकार ने दुकानदार का नाम सार्वजनिक करने के आदेश दिए थे। लोग अपने विवेक का इस्तेमाल करें और ऐसे लोगों से खाने पीने का सामान न लें।

कोई फुटेज हो तो उपलब्ध कराएं
एसीपी अंकुर विहार भास्कर वर्मा ने बताया कि आमिर के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उसका चालान कर दिया गया है। मौके से बरामद केन में मिले पेशाब को जांच के लिए भेजा गया है। पुलिस को मौके पर कोई सीसीटीवी नहीं मिला, जिससे कुछ और साक्ष्य एकत्र किए जा सकें। पुलिस मामले में गंभीरता से जांच कर रही है। उन्होंने कहा है कि मामले में किसी के पास कोई इलेक्ट्रोनिक एविडेंस हो तो उपलब्ध करा सकता है।

अन्य खबरें