गाजियाबाद से सनसनीखेज खबर : लोनी की दो छात्राएं मंगलवार से लापता, सीसीटीवी खंगालकर सुराग लगाने के प्रयास में पुलिस

Tricity Today | Symbolic image



Ghaziabad News : लोनी के एक निजी स्कूल की दो छात्राएं दो दिन से लापता हैं। दोनों कक्षा नौ में पढ़ती हैं। मंगलवार को दोनों छात्राएं स्कूल के लिए घर निकली थीं, पर स्कूल नहीं पहुंचीं, शाम तक घर न लौटने पर परिजनों ने उन्हें खोजना शुरू किया। मामला लोनी बार्डर थानाक्षेत्र का है। एसीपी अंकुर विहार भास्कर वर्मा ने बताया कि छात्राओं को तलाश करने के लिए सीसीटीवी फुटेज खंगाली जा रही है। छात्राओं को एक मेट्रो स्टेशन में प्रवेश करते देखा गया ह‌ै। उनके पास मोबाइल ने होने से लोकेशन ट्रेस करने में दिक्कत आ रही है।

बरामदगी के प्रयास में जुटी है पुलिस
पुलिस का कहना है कि अभी तक की जांच में यही पता लगा है कि दोनों अपनी मर्जी से कहीं चली गई हैं। पता चला ह‌ै कि वे घर से पैसे लेकर निकली थीं, इसके अलावा मेट्रो स्टेशन में प्रवेश करते देखे जाने पर भी दोनों ही साथ दिख रही हैं और कंफर्टेबल हैं। इन सब बातों से लग रहा है कि दोनों सहेलियां कहीं घूमने निकल गईं। हालांकि पुलिस छात्राओं को बरामद करने के सभी संभव प्रयास कर रही है।

पुलिस ने दर्ज की है गुमशुदगी
पुलिस ने मामले में परिजनों से पूछताछ की तो एक छात्रा द्वारा सात हजार रुपये लेकर जाने की बात पता चली है। दोनों के घर आसपास ही हैं और आपस में अच्छी सहेलियां है। अक्सर साथ में ही स्कूल आना जाना करती हैं। मंगलवार की सुबह भी दोनों स्कूल जाने के लिए साथ ही घर से निकली थीं।
 

अन्य खबरें