गाजियाबाद में छात्र ने पुलिस के उड़ाए होश : अपहरण का फर्जी मैसेज भेजकर परिवार से मांगी फिरौती, ऐसे खुला राज

गाजियाबाद | 5 महीना पहले | Junaid Akhtar

Google image | symbolic image



Ghaziabad News : गाजियाबाद में शेयर बाजार में निवेश करने के लिए परिवार से लिए 1 लाख रुपये गंवाने के बाद सीए छात्र ने अपने अपहरण की झूठी कहानी रच डाली। छात्र ने दिल्ली के एक होटल में कमरा किराए पर लेकर परिवार को अपहरण का फर्जी मैसेज भेजकर फिरौती मांगी। पिता ने तुरंत मामले की शिकायत पुलिस से की। जांच के बाद पुलिस ने छात्र को दिल्ली के होटल से बरामद कर लिया। 

छात्र को दिल्ली से किया बरामद 
रविवार को अरुण कुमार ने पुलिस को सूचना दी कि उनके बेटे अभिषेक कुमार का अपहरण कर लिया गया है और फिरौती के लिए उन्हें मैसेज और कॉल आया है। जिसके बाद पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया। पुलिस ने तुरंत मामले की जांच की और युवक का नंबर ट्रेस किया और लोकेशन के आधार पर पुलिस ने उसे दिल्ली के एक होटल से सकुशल बरामद कर लिया। जिसके बाद परिवार और पुलिस ने चैन की सांस ली। पूछताछ में पता चला कि छात्र ने चौंका देने वाली बताई। 

एक लाख रुपये खोने पर रची साजिश 
छात्र ने बताया कि उसने शेयर बाजार में निवेश करने के लिए अपने परिवार से एक लाख रुपये लिए थे, जो वह कहीं खो गया। इसे छुपाने के लिए अभिषेक ने अपहरण की साजिश रची और दिल्ली के एक होटल में कमरा किराए पर लिया और वहीं से फिरौती वसूल की। फर्जी संदेश भेजें।

पुलिस का बयान 
एसीपी कविनगर अभिषेक श्रीवास्तव ने बताया कि छात्र ने अपहरण की झूठी साजिश रची थी। छात्र को बरामद कर लिया गया है। मामले में आगे की कार्रवाई की जा रही है।

अन्य खबरें