गाजियाबाद से हैरान करने वाली खबर : पत्नी ने ससुराल जाने से किया इनकार, पति ने रेल के आगे लेटकर दी जान

गाजियाबाद | 9 महीना पहले | Sonu Singh

Google Image | Symbolic Image



Ghaziabad News : थाना मसूरी में एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसे सुनकर लोग हतप्रभ हैं। गाजियाबाद के मसूरी थाना क्षेत्र में एक युवक अपनी ससुराल में पत्नी को लेने आया हुआ था। लेकिन, पत्नी ने युवक के साथ जाने से इंकार कर दिया। इस बात से आहत होकर युवक ने ट्रेन के आगे पटरी पर लेटकर आत्महत्या कर ली। युवक हरियाणा के रेवाड़ी का रहने वाला था। 

क्या है पूरा मामला
मसूरी थाना क्षेत्र अंतर्गत बुधवार की सुबह एक युवक ने चलती ट्रेन के आगे लेटकर सुसाइड कर लिया। इस घटना की सूचना ट्रेन के लोको पायलट ने स्टेशन मास्टर को देते हुए बताया कि चलती ट्रेन के आगे एक युवक ट्रैक पर लेट गया। उनके द्वारा बार-बार हॉर्न बजाने के बाद भी वह ट्रैक से नहीं उठा। ट्रेन से कटकर उसकी मौत हो गई है। घटना की जानकारी मसूरी थाना पुलिस को दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

ससुराल आया था युवक
बताया जा रहा है कि मसूरी में युवक की ससुराल है। वह अपनी पत्नी को लेने के लिए ससुराल आया हुआ था। कहासुनी में युवक अपनी ससुराल से निकल गया और घरेलू विवाद के चलते युवक ने ट्रेन के आगे लेट कर आत्महत्या कर ली। मृतक ग्राम बेरली, थाना बेरलीगढ़ी, जिला रेवाड़ी हरियाणा का रहने वाला था। उसकी कुछ माह पहले मसूरी में शादी हुई थी। वह यहां अपनी पत्नी को लेने के लिए आया हुआ था। पत्नी ने उसके साथ जाने से इंकार कर दिया। उसके बाद उसने रेल के आगे लेट कर आत्महत्या कर ली।

अन्य खबरें