ग्रेटर नोएडा वेस्ट से बड़ी खबर : कुत्ते पर चढ़ाई कार, दर्ज हो गई एफआईआर

Google Image | Symbolic Image



Greater Noida West : ग्रेटर नोएडा वेस्ट की एक सोसायटी में कुत्ते पर कार चढ़ाने की घटना सामने आई है। बताया जा रहा है कि इस घटना को लेकर गाजियाबाद पीएफए अध्यक्ष ने जब कार चालक को फोन किया तो उसने गाली-गलौज की। इस मामले में पीएफए अध्यक्ष की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ पशु क्रुरता अधिनियम के तहत केस दर्ज कर लिया गया है। 

जानिए पूरा मामला 
पुलिस को दी शिकायत में सुरभि रावत ने बताया कि वह गौर सिटी की एवन्यू 11 सोसायटी में रहती है। वह पीपल फॉर एनिमल्स (पीएफए) की गाजियाबाद अध्यक्ष है। सुरभि ने बताया कि सोसायटी के कुछ लोगों ने बताया कि उच्च न्यायालय लिखी एक कार में कुत्ते को कुचल दिया है। जिससे कुत्ता गंभीर रूप से घायल हो गया। यह पूरी घटना सोसायटी में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। 

पीएफए अध्यक्ष से की गाली-गलौज
पीड़िता ने बताया कि उन्होंने जब इस मामले में आरोपी व्यक्ति को फोन किया तो उसने गाली-गलौज की। साथ ही उसे बहुत भला बुरा कहा। उन्होंने बताया कि आरोपी घटना के समय शराब के नशे में धुत था। पीड़िता ने पुलिस से आरोपी जल्द से गिरफ्तार करने और गाड़ी जब्त किए जाने की मांग की है।  

पुलिस का बयान 
इस संबंध में पुलिस का कहना है कि शिकायत के आधार पर अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है। घटना की जांच की जा रही है। जांच के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

अन्य खबरें