ग्रेटर नोएडा वेस्ट में युवक को पीटा : कार्रवाई न होने पर थाने में बैठा, पुलिस ने तुरंत लिया एक्शन

Tricity Today | थाने में बैठा पीड़ित



Greater Noida West : ग्रेटर नोएडा वेस्ट की ग्रीन आर्क सोसायटी में भंडारे के दौरान एक युवक को पीटे जाने का मामला सामने आया है। घटना की वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। बताया जा रहा है कि पुलिस द्वारा कार्रवाई नहीं किए जाने पर पीड़ित युवक थाने में ही जमीन पर बैठ गया। जिसके बाद पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। 

वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल 
पुलिस को दी शिकायत में हिमांशु राजपूत ने बताया कि वह परिवार के साथ ग्रीन आर्क सोसायटी में रहते हैं। वह रविवार को सोसायटी के बाहर भंडारे का आयोजन कर रहे थे। तभी दूसरे पक्ष से दीपक शर्मा और उनकी पत्नी वहां पहुंच गए। उन्होंने सोसायटी के किसी पुराने विवाद को लेकर हिमांशु राजपूत से बहस शुरू कर दी। इस बीच उन लोगों ने उसकी पिटाई शुरू कर दी। मारपीट की यह पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में भी कैद हो गई। पीड़ित ने घटना की शिकायत थाना बिसरख पुलिस से की। 

पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार 
मौके पर पहुंची पुलिस दोनों पक्षों को थाने ले गई। थाने पहुंचकर हिमांशु थाने में ही जमीन पर बैठ गया और पुलिस पर कार्रवाई न करने का आरोप लगाया। वहीं, इस मामले में पुलिस का कहना है कि हिमांशु शिकायत पर इस मामले में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। मारपीट करने वाले दीपक शर्मा को गिरफ्तार कर आगे की कार्रवाई की जा रही है।

अन्य खबरें