ग्रेटर नोएडा वेस्ट में हादसा : व्यक्ति की मौत पर परिजनों का फूटा गुस्सा, थाने के सामने शव रखकर काटा हंगामा

Google Image | Symbolic Photo



Greater Noida West : ग्रेटर नोएडा वेस्ट में थाना बिसरख क्षेत्र के बिसरख गांव में शटरिंग गिरने से घायल हुए व्यक्ति की उपचार के दौरान दिल्ली के एक अस्पताल में मौत हो गई। जिसके बाद गुस्साए परिजन शव लेकर सीधे थाने पहुंच गए। परिजनों ने शव थाने के सामने रखकर जमकर हंगामा किया। आरोप है कि मकान मालिक की लापरवाही के कारण यह हादसा हुआ है। 

जानिए पूरा मामला
बिसरख गांव में धर्म सिंह अपने परिवार के साथ रहते हैं। 13 सितंबर की सुबह वह गांव की सड़क से जा रहे थे। सड़क के किनारे गांव के हृदयवीर भाटी उर्फ लाला के मकान का निर्माण कार्य चल रहा था। जब धर्मवीर निर्माणाधीन मकान के नीचे पहुंचे तो अचानक शटरिंग का कुछ हिस्सा टूटकर उनके ऊपर गिर गया। उनके सिर में गंभीर चोट आई। आसपास के लोगों ने उन्हें उपचार के लिए नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया, जहां से उनकी गंभीर हालत के चलते उन्हें दिल्ली के ट्रॉमा सेंटर रेफर कर दिया गया। वहां बुधवार देर शाम यानी करीब 20 दिन बाद उनकी मौत हो गई।

मकान मालिक पर लगाया लापरवाही का आरोप
इस घटना से गुस्साए उनके परिजनों ने बुधवार को बिसरख थाने पहुंचकर हंगामा किया। धर्मवीर के बेटे ने बताया कि मकान मालिक की लापरवाही के कारण यह हादसा हुआ है। हादसे के बाद उन्हें किसी तरह की मदद नहीं दी गई। 

पुलिस ने केस किया दर्ज
इस संबंध में पुलिस का कहना है कि परिजनों को समझा-बुझाकर शांत करा दिया गया है। उनकी शिकायत पर मकान मालिक के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है। आरोपियों को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा। 

अन्य खबरें