ग्रेटर नोएडा वेस्ट में फिर लिफ्ट बंद : आम्रपाली गोल्फ होम्स सोसाइटी में मची चीख-पुकार, तीन लोग 30 मिनट तक फंसे रहे

Google Photo | Symbolic Photo



Greater Noida News : ग्रेटर नोएडा वेस्ट में लिफ्ट फंसने के एक और मामले ने सुरक्षा पर सवाल खड़े किए कर दिए हैं। आम्रपाली गोल्फ होम्स सोसाइटी की एक लिफ्ट में करीब 30 मिनट तक फंसी रही। इसमें फंसे तीन लोग मदद के लिए चीख पुकार करते रहे। काफी देर बाद मेंटेनेंस विभाग ने तकनीकी टीम की मदद से उन्हें बाहर निकाला। हैरानी की बात है कि सोसाइटी के एओए ने इसे खारिज किया और कहा कि लिफ्ट सिर्फ 10 मिनट तक ही फंसी रही। इसका हैंडओवर अभी तक एनबीसीसी से लिया नहीं गया हैं।

ग्राउंड फ्लोर पर अटके रहे 
आए दिन लिफ्ट फंसने की घटनाओं निवासियों में डर का माहौल पैदा कर रखा है। न जाने किस सोसायटी की लिफ्ट कर खराब हो जाए, कहा नहीं जा सकता। ग्रेटर नोएडा वेस्ट का रिकॉर्ड इस मामले में काफी खराब है। ताजा मामला आम्रपाली गोल्फ होम्स सोसायटी के टावर बी-4 का है, जहां शुक्रवार शाम को लिफ्ट अचानक बंद हो गई। लिफ्ट में तीन लोग सवार होकर नीचे आ रहे थे, ग्राउंड फ्लोर पर आने के बाद काफी इंतजार के बाद भी दरवाजा नहीं खुला। वहां  कोई गार्ड भी मौजूद नहीं था। फंसे लोग काफी देर तक शोर मचाते रहे लेकिन सुनने वाला कोई नहीं था। फिर कुछ लोगों ने शोर सुना तक उन्होंने मेंटेनेंस विभाग को सूचना दी। लिफ्ट का इमरजेंसी अलार्म भी काम नहीं कर रहा था। मेंटेनेंस टीम के कर्मचारी पहुंचकर लोगों को बाहर निकाला।

हमें बदनाम किया जा रहा : एओए
एओए के सदस्यों का कहना है कि कुछ निवासी हमें बदनाम करने की कोशिश कर रहे हैं। लिफ्ट तीस मिनट नहीं करीब 10 मिनट ही फंसी रही थी। कुछ लिफ्ट में बारिश का पानी चला जाता है। इससे वो खराब हो जाती है। इनका हैंडओवर अभी एजेंसी से नहीं लिया गया हैं।

अन्य खबरें