प्रॉपर्टी डीलर हत्याकांड का खुलासा : ग्रेटर नोएडा में फॉर्च्यूनर कार में मिला जला हुआ शव, दो दोस्तों ने कुत्ते के पट्टे से घोंटा था गला

Tricity Today | पुलिस की गिरफ्त में आरोपी



Greater Noida News : ग्रेटर नोएडा के थाना दादरी क्षेत्र में नगला नैनसुख गांव के पास फॉर्च्यूनर कार में प्रॉपर्टी डीलर का जला हुआ शव मिलने की घटना का पुलिस ने पर्दाफाश किया है। पुलिस का दावा है कि डीलर के दो दोस्तों ने वारदात को अंजाम दिया है। आरोपियों ने उसका सोने का कंगन, चेन और अंगूठी लूटने के बाद कुत्ते के पट्टे से गला घोंटकर उसकी हत्या कर दी थी। बाद में कार में ही पेट्रोल डालकर शव को जला दिया था। पुलिस ने इनके पास से प्रॉपर्टी डीलर से लूटा गया सामान और रुपये भी बरामद कर लिए हैं।वहीं, सूत्रों से पता चला है कि आरोपियों और मृतक के बीच गहरी दोस्ती थी। इस बीच आरोपियों ने मृतक को ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया। जिसके बाद इनके बीच गहमागहमी शुरू हो गई थी।

नकदी और जूलरी लूटी 
ग्रेटर नोएडा के एडीसीपी अशोक कुमार ने बताया कि बदमाशों की पहचान विशाल राजपूत और जीत चौधरी के रूप में हुई है। दोनों ने पुलिस को बताया कि वे प्रॉपर्टी डीलिंग का काम करने वाले संजय यादव को जानते थे। इसी कारण उनकी दोस्ती हुई। संजय हमेशा अपने पास काफी पैसा रखता था और सोने के आभूषण भी पहनता था। हम दोनों ने सोचा कि हम उसे मार देंगे और नकदी व आभूषण लूट लेंगे। 22 अक्टूबर को संजय यादव कार से उसके कमरे पर आया। वहां पर हम तीनों ने मिलकर बीयर पी और फिर जब उसे थोड़ा नशा हुआ तो हम दोनों ने मिलकर उसकी दो अंगूठी, एक कंगन, एक चेन व 6250 रुपये लूट लिए और मौका मिलते ही हमने वहां पड़े कुत्ते के कॉलर को उसके गले में डालकर गला घोंटकर उसकी हत्या कर दी। उस समय शाम के करीब चार बजे थे। फिर जब अंधेरा हो गया तो हमने संजय के शव को उसकी ही कार फॉर्च्यूनर की पिछली सीट पर रख दिया और उसे कंबल से ढक दिया। 

संजय के शव पर पर पेट्रोल छिड़ककर लगाई आग 
एडीसीपी ने बताया कि इसके बाद अपनी मोटरसाइकिल से एक कैन में पेट्रोल निकालकर कार में रख लिया। दोनों ने संजय के शव को कार में डालकर दादरी कोट पुल से छोलस जाने वाले रास्ते पर सुनसान जगह पर कार रोक दी। हमने उसके शव को ड्राइविंग सीट पर रख दिया। हमने शव पर पेट्रोल डाला और कैन को कार में ही छोड़ दिया। जीत ने अपने पास मौजूद लाइटर से उसमें आग लगा दी। जीत भी उसमें जल गया। इसके बाद दोनों वहां से पैदल ही भागे।

अन्य खबरें