BIG BREAKING : ग्रेटर नोएडा में बिजली विभाग की लापरवाही से एक और गाय की मौत, लोगों ने कहा- यह तो हत्या है

Tricity Today | गाय की मौत



Greater Noida News : ग्रेटर नोएडा में फिर बिजली विभाग लापरवाही से एक और गाय की मौत हो गई। कुछ समय पहले भी ऐसी हादसा हुआ था। उस हादसे के बाद लोग काफी आक्रोशित हैं। लोगों ने कहा है कि यह हादसा नहीं बल्कि हत्या है। कई बार कहने के बावजूद भी बिजली विभाग के अधिकारियों की नींद नहीं खुलती है और इस तरह हर्जाना भुगतना पड़ता है। अब एक बार फिर बिजली विभाग की गलती से एक बेजुबान गाय की मौत हो गई। नागरिकों का सवाल है कि क्या इस बार ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण जिम्मेदार कंपनी को ब्लैक लिस्ट करेगा?

कैसे और कहां हुआ हादसा
ग्रेटर नोएडा में स्थित रोजा जलालपुर में संस्कार पब्लिक स्कूल के निकट मंगलवार को यह हादसा हुआ। यह हादसा बिजली विभाग की लापरवाही से हुआ है। दरअसल, बिजली विभाग के द्वारा खंभे पर मरम्मत का कार्य किया गया। काम करने के बाद जिम्मेदार लोगों ने पोल के खुले तार को कवर नहीं किया। इसकी चपेट में मंगलवार को एक गाय आ गई। इसके बाद गाय जमीन पर गिर गई और उसकी मौत हो गई।

जिम्मेदार कंपनी पर कार्रवाई की मांग
इस मामले के बाद ग्रेटर नोएडा शहर के लोग काफी आक्रोशित हैं। एक्टिव सिटीजन टीम के सदस्य का कहना है कि इसको लेकर लगातार शिकायत की जाती है, लेकिन जिम्मेदार अधिकारियों पर कोई असर नहीं पड़ता। कुछ दिनों पहले भी ग्रेटर नोएडा में बिजली विभाग की लापरवाही से एक गाय की मौत हो गई थी और अब दोबारा से ऐसा हादसा हुआ है। आखिरकार ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण इस पर ध्यान क्यों नहीं देता है? इसको कुछ लोगों ने इसे गौहत्या बताते हुए जिम्मेदार कंपनी पर कार्रवाई की मांग की है।

अन्य खबरें