ग्रेटर नोएडा में बिल्डर के बाउंसरों की दबंगई : पजेशन मांगने पर डराया, विरोध करने पर हत्या की धमकी, फ्लैट भी दूसरे को बेचा

Google Images | Symbolic Image



Greater Noida News (आशुतोष राय) : ग्रेटर नोएडा में पजेशन मांगने पर धमकी देने का मामला सामने आया है। सेक्टर-4 की एक सोसायटी में 54 लाख रुपये देकर भी एक शख्स को फ्लैट का कब्जा नहीं मिल सका। खरीदार का आरोप है कि बिल्डर से पजेशन मांगने पर उसने अपने बाउंसरों के जरिए डराया-धमकाया। पीड़ित ने कोर्ट की शरण ली, जहां आदेश के बाद आस्था इन्फ्राटेक के डायरेक्टर, एजेंट समेत सात लोगों के खिलाफ थाना बिसरख में केस दर्ज हुआ।

क्या है पूरा मामला
मामला गाजियाबाद स्थित इंदिरापुरम के रहने वाले राहुल भटनागर का है। पीड़ित का कहना है कि 2019 में उनकी मुलाकात अमन भारद्वाज से हुई थी। अमन ने खुद को आस्था इन्फ्राटेक का सेल्स एजेंट बताया था। अमन ने उनसे कहा कि ग्रेटर नोएडा के सेक्टर-4 स्थित उनके प्रॉजेक्ट में निवेश करें। पीड़ित ने उनके झांसे में आकर 54 लाख रुपये फ्लैट के लिए अदा कर दिए। इसके बाद भी उन्हें पजेशन नहीं मिला। बिल्डर ने फर्जी दस्तावेज तैयार करके आवंटित फ्लैट दूसरे को बेच दिया। पीड़ित जब बिल्डर के दिल्ली स्थित कार्यालय जाकर मिले तो वहां बाउंसरों ने उन्हें धमकाया। तब राहुल भटनागर की पत्नी नीरजा भटनागर ने अदालत में आवेदन कर केस दर्ज कराया।
 
पुलिस कर रही जांच
इस मामले में पुलिस ने पीड़ित की ओर से निदेशक अरुण कुमार सिंह, सेल्स एजेंट सुरेंद्र, अमन भारद्वाज, आस्था इन्फ्राटेक, दीपक जैन, मुकेश कुमार, और अन्य के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर दी है। पुलिस की ओर से मामले की जांच शुरू कर दी गई है।

अन्य खबरें