गौतमबुद्ध नगर : दिवाली पर हुए हिट एंड रन मामले में बुजुर्ग की मौत, दामाद और बच्ची का इलाज जारी

Tricity Today | दिवाली पर हुए हिट एंड रन मामले में बुजुर्ग की मौत



Greater Noida Desk : दिवाली की रात को शहर में दो हिट एंड रन की घटना हुई थी। इनमें से एक हादसे में बुजुर्ग व्यक्ति की मौत हो गई है। जिनकी अब मौत हुई, उनकी उम्र करीब 72 वर्ष थी। जबकि उनके दामाद और बच्ची का इलाज चल रहा है। इस घटना के बाद पूरे परिवार में मातम छा गया है। पुलिस ने इस मामले में कार को सीज करके और आरोपी को जेल भेज चुकी है।

कैसे और कहां की घटना
यह पूरा मामला नोएडा के सेक्टर-113 थाना क्षेत्र का है। पीड़ित परिवार के रिश्तेदार दीपक ने बताया कि उसके मौसा का नाम विजय कुमार था, जिनकी उम्र इस समय करीब 72 वर्ष थी। इसके अलावा विजय कुमार के दामाद सौरभ सिंह (40 वर्षीय) और पड़ोस में रहने वाली 8 साल की बच्ची सेक्टर-119 में स्थित एल्डिको आमंत्रण हाउसिंग सोसाइटी के बाहर दिवाली की रात को टहल रहे थे। तभी एक काल रंग की कार आई और तीनों को कुचल दिया। 

विजय कुमार की 7 दिन बाद मौत
दीपक का कहना है कि उनके मौसा विजय कुमार की हालत पहले से खतरे में थी। डॉक्टर ने कह दिया था कि उनका बचाना शायद मुश्किल है। अब इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई है। इस घटना के बाद परिवार में मातम छा गया है। जबकि सौरभ सिंह और बच्ची की हालत खतरे से बाहर है। यह बच्ची विजय कुमार के पड़ोस में अपने परिवार के साथ रहती है। विजय कुमार की 7 दिन बाद इलाज के दौरान मौत हुई है।

अन्य खबरें