ग्रेटर नोएडा में गुंडई : यमुना एक्सप्रेसवे पर पेट्रोल पंप मैनेजर को पीट-पीटकर किया लहूलुहान, जानिए पूरा मामला

Tricity Today | घायल मैनेजर



Greater Noida News : ग्रेटर नोएडा में थाना दकनौर क्षेत्र के यमुना एक्सप्रेसवे स्थित एक पेट्रोल पंप मैनेजर को पीटे जाने का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि डीजल के पैसे मांगने पर आरोपियों ने मैनेजर को पीट-पीटकर लहूलुहान कर दिया। घटना के बाद आरोपी वहां से फरार हो गए। पीड़ित मैनेजर ने पुलिस से घटना की शिकायत की है। 

डीजल डलवाने के बाद नहीं दिए पैसे 
मूल रूप से कानपुर निवासी अमित यमुना एक्सप्रेसवे से सटे चपरगढ़ गांव के पास पेट्रोल पंप का मैनेजर हैं। उनका कहना है कि शनिवार रात दनकौर क्षेत्र के एक गांव के दो लोग ट्रैक्टर लेकर उसके पेट्रोल पंप पर डीजल भरवाने पहुंचे। ट्रैक्टर में करीब 1 हजार रुपये का डीजल भरवाया। इस दौरान जब उन्होंने पैसे मांगे तो आरोपियों ने कहा कि वे ऑनलाइन पैसे दे देंगे। पीड़ित का कहना है कि आरोपियों ने काफी समय तक पैसे नहीं भेजे। फिर उसने उनसे पैसे मांगे तो इस बात को लेकर दोनों के बीच गाली-गलौज हो गई। आरोप है कि इससे नाराज आरोपियों ने अमित पर डंडे से हमला कर उसे घायल कर दिया। जिसके बाद वहां मौजूद अन्य कर्मचारियों ने उसे आरोपियों से बचाया।

पुलिस का बयान 
इस संबंध में पुलिस का कहना है कि दोनों पक्षों ने एक-दूसरे के खिलाफ पुलिस से शिकायत की है। जांच के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

अन्य खबरें