ग्रेटर नोएडा में पुलिस ने 3 बदमाशों को मारी गोली : सुबह लूटा था अमेजॉन की डिलीवरी का सामान, रात को खाकी ने किया शिकार

Tricity Today | पुलिस ने 3 बदमाशों को मारी गोली



Greater Noida News : ग्रेटर नोएडा में सोमवार रात थाना सूरजपुर और ईकोटेक 3 पुलिस ने 130 मीटर रोड पर मुठभेड़ के दौरान 3 बदमाशों को गिरफ्तार किया है। इस दौरान तीनों बदमाश पैर में गोली लगने से घायल हो गए। इनका एक साथी मौके से फरार होने में कामयाब रहा। पुलिस का दावा है कि पकड़े गए आरोपियों ने सोमवार सुबह ही अमेजॉन की डिलीवरी से भरे टेंपो को लूट लिया था। पुलिस ने इनके कब्जे से 26 बंडल, एक ऑटो और तमंचे बरामद किए हैं। 

सुबह लूटा था डिलीवरी का सामान
एडीसीपी हिरदेश कठेरिया ने बताया कि सोमवार की सुबह 9 अमेजॉन वेयरहाउस से डिलीवरी के लिए सामान लेकर जा रहे ड्राइवर से बाइक सवार बदमाशों ने 130 मीटर रोड पर लूट की। बदमाशों के द्वारा छोटा हाथी टेम्पो में रखे 26 कट्टे/बंडल माल को लूट लिया गया जिसमें कस्टमर्स के मंगाए गए मोबाइल, घरेलू सामान व अन्य सामान भरा हुआ था। 

देर रात मुठभेड़ के बाद दबोचा
एडीसीपी के लिए बताया कि सोमवार देर रात मुठभेड़ के दौरान तीन बदमाशों के पैर में गोली लगने के बाद उन्हें गिरफ्तार कर लिया। जबकि उनका एक साथी फरार हो गया। पकड़े गए बदमाशों की पहचान गाजियाबाद निवासी सचिन उर्फ बिट्टू और हापुड़ निवासी राहुल और सनी के रूप में हुई है। तीनों घायल बदमाशों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है। वहीं इनके फरार साथी की पहचान जिला हापुड़ निवासी मोनू उर्फ दीपक के रूप में हुई है। जिसकी तलाश में पुलिस कॉम्बिंग कर रही है और जल्द ही इस बदमाश को भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

वेटलैंड बफर जोन में छुपाया था लूट का सामान
एडीसीपी ने बताया कि इन बदमाशों ने अमेजॉन वेयरहाउस सूरजपुर से सामान लेकर जा रहे हैं ड्राइवर से समान की लूट कर ली गई थी और उसके बाद बदमाशों ने लूटे हुए छोटा हाथी टेम्पो को कुछ दूरी पर वेटलैंड बफर जोन के किनारे झुग्गी झोपड़ियो में छुपा दिया गया था।

अन्य खबरें