ग्रेटर नोएडा में अजगर का हमला : नीलगाय के बछड़े को दबोचकर मार डाला, वीडियो वायरल

Tricity Today | अजगर ने नीलगाय के बछड़े को दबोचकर मार डाला



Greater Noida News : ग्रेटर नोएडा में जारचा थाना क्षेत्र ऊंचा अमीरपुर गांव में मंगलवार सुबह अजगर नील गाय के बछड़े को पकड़ लिया। ग्रामीणों ने देखा तो उसे बचाने की कोशिश की, लेकिन नाकाम नहीं रहे। काफी कोशिश के बाद अजगर से बछड़े को छुडाया, लेकिन तब तक उसकी मौत हो चुकी थी। इस बीच, किसी ने इस पूरे घटनाक्रम का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।

अजगर को रस्सी से बांधा
मंगलवार सुबह ऊंचा अमीरपुर गांव के एक ग्रामीण ने देखा कि खेतों में एक अजगर ने नीलगाय के बछड़े को पकड़ रखा है। जैसे ही अन्य ग्रामीणों को इसकी जानकारी हुई तो मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई। ग्रामीणों ने नीलगाय के बछड़े को अजगर के चंगुल से बचाने की कोशिश करने लगा। इसके लिए ग्रामीण गांव से रस्सी लेकर आए और उन्होंने रस्सी से अजगर को छुड़ाने की कोशिश की। लेकिन इसके बावजूद अजगर ने बच्चे को नहीं छोड़ा। काफी जद्दोजहद के बाद ग्रामीणों ने अजगर को रस्सी से लपेटा और फिर उठाकर खेत से बाहर लाने लगे। रास्ते में आते ही अजगर नीलगाय के बछड़े को छोड़कर भागने लगा। इस दौरान ग्रामीणों ने अजगर को पकड़ने की कोशिश की। लेकिन पकड़ नहीं पाए। थोड़ी देर में वन विभाग की टीम भी मौके पर पहुंच गई। उन्होंने अजगर को रेस्क्यू किया और अपने साथ ले गए।

वीडियो हुआ वायरल 
सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में अजगर एक नीलगाय के बछड़े को पकड़े हुए दिख रहा है। इस दौरान ग्रामीणों ने अजगर को रस्सी से बांधा हुआ है। ग्रामीण अजगर से बछड़े को बचाने की कोशिश कर रहे हैं। लेकिन अजगर ने किस तरह नीलगाय के बछड़े को अपने चंगुल में जकड़ रखा है।

अन्य खबरें