बदलता गौतमबुद्ध नगर : यमुना प्राधिकरण 11 हाउसिंग सोसाइटी प्लॉट्स से कमाएगा 1,300 करोड़ रुपये, जानिए कैसे

Tricity Today | यमुना प्राधिकरण



Greater Noida News : यमुना प्राधिकरण ने 11 हाउसिंग सोसाइटी की स्कीम लॉन्च की है, जिसमें विभिन्न आकार और प्रकार के प्लॉट्स शामिल हैं। इनमें छोटे प्लॉट्स से लेकर बड़े प्लॉट्स तक शामिल हैं। इस ग्रुप हाउसिंग योजना के पीछे उद्देश्य इस वर्ष के बड़े बजट को ध्यान में रखकर बनाया गया है, जो 7,600 करोड़ रुपये का है। इस लक्ष्य को प्राप्त करने के लिए हर सेक्टर में नई स्कीम लाई जा रही हैं, जिससे वित्तीय वर्ष के अंत तक हमारी रिकवरी पूरी हो सके।

लक्ष्य 330 गुना अधिक हुआ
यमुना प्राधिकरण के सीईओ डॉ.अरुणवीर सिंह ने कहा, "पिछले वर्ष 22 सेक्टरों से 22 करोड़ रुपये की आय प्राप्त की थी, जबकि इस बार हमारा लक्ष्य लगभग 330 गुना अधिक आय प्राप्त करना है। ग्रुप हाउसिंग की वर्तमान में काफी मांग है और देश की प्रमुख ग्रुप हाउसिंग कंपनियों ने इसमें अप्लाई किया है। इस योजना के माध्यम से हम तेरह प्लॉट्स की पहचान कर चुके हैं और हमें उम्मीद है कि यह सभी प्लॉट्स जल्दी ही बिक जाएंगे। इससे हमारी कुल रिकवरी लगभग 1,300 करोड़ रुपये हो सकेगी।"

वित्तीय वर्ष बेहतर करने की उम्मीद
सीईओ ने आगे बताया, "इस बड़ी योजना से न केवल हमारी वित्तीय स्थिति में सुधार होगा, बल्कि क्षेत्र में रहने वाले लोगों के लिए भी उच्च गुणवत्ता वाली हाउसिंग सुविधाएं उपलब्ध होंगी। हम इस योजना के माध्यम से एक सफल वित्तीय वर्ष की उम्मीद कर रहे हैं और हमें यकीन है कि यह योजना सभी के लिए लाभकारी साबित होगी।"

अन्य खबरें