ग्रेटर नोएडा से युवक हुआ लापता : पुलिस महकमे में मचा हड़कंप, परिजनों ने जताई अनहोनी की आशंका

Tricity Today | ग्रेटर नोएडा से युवक हुआ लापता



Greater Noida News : ग्रेटर नोएडा के थाना बादलपुर क्षेत्र से एक युवक लापता हो गया है। इसके बाद से पुलिस में महकमे में हड़कंप मचा हुआ है। परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने युवक की गुमशुदगी दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है। परिजनों ने वीरेंद्र के गायब होने पर अनहोनी की भी आशंका जताई है।

2 मार्च की शाम से लापता है वीरेंद्र
थाना बादलपुर क्षेत्र की प्रीत विहार कॉलोनी में रहने वाले वीरेंद्र एक निजी कंपनी में नौकरी करते हैं। परिजनों द्वारा पुलिस को दी शिकायत में बताया गया है कि वीरेंद्र 2 मार्च को नोएडा के सेक्टर 60 स्थित एक कंपनी से काम करके घर के लिए निकले थे। लेकिन देर रात तक घर नहीं लौटे। परिजनों का कहना है कि उन्होंने वीरेंद्र को लेकर उनके दोस्तों में और परिवार के लोगों में भी पता किया, लेकिन उनकी कोई जानकारी नहीं मिल पाई। परिजनों ने काफी खोजबीन के बाद कुछ पता नहीं चलने पर पुलिस से शिकायत की है।

सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगालने में जुटी पुलिस
इस संबंध में थाना बादलपुर पुलिस का कहना है कि परिजनों की शिकायत पर वीरेंद्र की गुमशुदगी दर्ज की गई है। उसकी तलाश के लिए कई टीमों को लगाया गया है। वीरेंद्र नोएडा सेक्टर 60 की जिस कंपनी में काम करते हैं, उसमे लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज जांच की जा रही है। इसके अलावा उक्त कंपनी के आसपास लगे अन्य सीसीटीवी कैमरों को भी खंगाला जा रहा है।

वैभव, जय किशोर और यश की गायब होने के बाद हुई थी हत्या
पिछले करीब एक माह में ग्रेटर नोएडा वेस्ट और ग्रेटर नोएडा में तीन लोगों के लापता होने के बाद उनकी हत्या की खबर सामने आई थी। जिनमें वैभव सिंघल हत्याकांड, यश मित्तल हत्याकांड और जय किशोर तिवारी हत्याकांड सुर्खियों में रहे थे। इनमें जय किशोर तिवारी की गाजियाबाद में हत्या की गई थी और यश को गजरौला में मौत के घाट उतारा गया था।

अन्य खबरें