बारिश ने फिर खोली गुरुग्राम की पोल : शहर में कई इलाकों में भारी जलभराव से लोग बेहाल, दिल्ली-जयपुर हाईवे पर मीलों लंबा जाम

Google Image | Symbolic Image



Gurugram News : बुधवार को हुई बारिश ने एक बार फिर गुरुग्राम की व्यवस्थाओं की पोल खोलकर रख दी। मानसून अभी सक्रिय है और हरियाणा के अलावा देश के कई राज्यों में कहर बरपा रखा है। बारिश से मौसम सुहावना हुआ, लेकिन उन लोगों का हाल बेहाल हो गया जो निचले इलाकों में रह रहे हैं या फिर जिन्हें काम से सड़कों पर निकलना पड़ा। कई अहम सड़कों पर भारी जलभराव हो गया और जगह-जगह जाम देखने को मिला। इससे गाड़ियां रेंगती नजर आई। 

अगले तीन दिन येलो अलर्ट
दिल्ली-जयपुर हाईवे पर भी जाम के हालात रहे। यहां वाहनों की मीलों लंबी कतारें देखी जा सकती थी। रात होते-होते स्थिति बदतर होने का अनुमान है। मौसम विभाग ने अगले तीन दिन तक भारी बारिश का येलो अलर्ट जारी किया है। इससे लोगों की चिंता और भी बढ़ गई है।

इन जगहों पर बुरा हाल
बारिश के बाद सेक्टर 15 पार्ट 2, सुशांत लोक, इफको चौक क्षेत्र, न्यू कालोनी, सेक्टर चार से सात, बसई, कादीपुर, राजेंद्र पार्क, लक्ष्मण विहार, पटौदी रोड, खांडसा, नरसिंहपुर में जलभराव देखा गया। इसके अलावा राजीव चौक पार्किंग, दिल्ली रोड, सेक्टर 31 समेत कई इलाकों में भी पानी भर गया। पॉश इलाके सुशांत लोक में भी ऐसा ही हाल रहा।

अन्य खबरें