Gurugram : पांच साल बाद सड़क बनने से सोसायटी के लोगों में खुशी, इस तरह मनाया जश्न  

Google Image | प्रतीकात्मक फोटो



Gurugram News : गुरुग्राम के सुभाष चौक से हीरो होंडा चौक की दिशा में जा रही मुख्य सड़क पर सेक्टर-33 में स्थित यूनिटैक द रेजिडेंसी सोसाइटी के निवासियों ने मंगलवार रात को नवनिर्मित सड़क के बनने पर जश्न मनाया। निवासियों ने खुशी का इजहार करते हुए सड़क की फोटो केक पर बनवाकर उसे काटा। सभी ने एक-दूसरे को बधाई दी। यह सड़क निर्माण पिछले पांच वर्षों से लंबित थी और इसके लिए निवासियों ने कई बार शिकायतें की थीं। सुप्रीम कोर्ट ने यूनिटैक कंपनी में एक मुख्य कार्यकारी अधिकारी नियुक्त किया, लेकिन उनकी ओर से शिकायतों का समाधान नहीं हुआ था।

सड़क की मांग को लेकर निवासियों ने किया था प्रदर्शन
इस समस्या के विरोध में सोसाइटी के निवासियों ने 31 अगस्त को बैनर और पोस्टर लेकर प्रदर्शन किया था। इसके बाद यूनिटैक प्रबंधन ने सड़क का निर्माण करवाने का निर्णय लिया। पिछले तीन-चार वर्षों से इस बदहाल सड़क के कारण लोग परेशान थे। बारिश के दौरान पानी भरने से सड़क पर चलना मुश्किल हो जाता था। जिससे बुजुर्गों और बच्चों को कठिनाई होती थी। द रेजिडेंसी सोसाइटी में लगभग 600 परिवार निवास करते हैं और उनके लिए यह सड़क एक महत्वपूर्ण मुद्दा बन गई थी।

सड़क बनने से लोगों में खुशी
सोसायटी निवासियों का कहना है कि यदि समय पर जन समस्याओं को उठाया जाए, तो परिणाम सामने आते हैं। सड़क बनने से लोगों में खुशी है। इस दौरान निवासियों ने सरकार और यूनिटैक के प्रति आभार व्यक्त करते हुए कहा कि पहले सड़क की खराब स्थिति के कारण बच्चों और बुजुर्गों को मुश्किल होती थी। उन्होंने आग्रह किया कि सोसाइटी के दूसरी तरफ की सड़क का निर्माण भी जल्द किया जाना चाहिए।

अन्य खबरें