गुरुग्राम में दर्दनाक हादसा : वाटर टैंक की शटरिंग खोलने गए तीन मजदूरों की मौत, ठेकेदार मौके से फरार

Google Images | वाटर टैंक की शटरिंग



Gurugram News : गुरुग्राम में दर्दनाक हादसा सामने आया है। वाटर टैंक के अंदर शटरिंग खोलते समय तीन श्रमिकों की मौत हो गई। हादसे की सूचना से इलाके में हड़कंप मच गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने तीनों श्रमिकों के शवों को बाहर निकलवाया है। पुलिस हादसे की जांच में जुटी है।

कैसे हुआ हादसा
गुरुग्राम के हंस एंक्लेव में वाटर टैंक बन रहा है। इसके लिए लगाए गए लेंटर की शटरिंग शुक्रवार को खोली जा रही थी। शटरिंग खोलने के लिए टैंक के अंदर गए तीन श्रमिकों की मौत हो गई। मृतकों की हुई पहचान बिहार के मधेपुरा के लक्ष्मीपुर गांव निवासी 23 वर्षीय राजकुमार, मधेपुरा के पारवा नवटोल गांव निवासी 32 वर्षीय मो. समद और 40 वर्षीय सगीर के रूप में की गई है। राजकुमार गुरुग्राम में इस्लामपुर में और समद व सगीर शक्ति पार्क में रहते थे। तीनों ठेकेदार के अंडर में निर्माणाधीन मकान में काम करते थे।  ठेकेदार फरार चल रहा है।

जहरीली गैस से तीनों हुए थे बेहोश
बताया जा रहा है कि टैंक के अंदर एक फीट तक पानी भरा था। इसमें से जहरीली गैस का रिसाव होने से यह तीनों बेहोश हो गए। इन्हें पास के ही निजी अस्पताल ले जाया गया। जहां इन्हें इलाज के दौरान डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। इनके परिवार के लोगों के आने के बाद पोस्टमार्टम किया जाएगा।

पुलिस का बयान
इस संबंध में पुलिस का कहना है कि थाने में अभी कोई शिकायत नहीं दी गई है। आगे की कार्रवाई शिकायत मिलने के बाद की जाएगी।

अन्य खबरें