हापुड़ में आग से मचा हड़कंप : शॉर्ट सर्किट से घर जला, लाखों रुपये का सामान हुआ स्वाहा 

हापुड़ | 4 दिन पहले | Shahrukh Khan

Tricity Today | लाखों रुपये का सामान हुआ स्वाहा 



Hapur News : नगर कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला सिकंदरगेट में बंद मकान में रखे फ्रिज शार्ट सर्किट होने से आग लग गई। इस दौरान स्थानीय लोगों में अफरा-तफरी का माहौल बना गया। स्थानीय लोगों ने आग की सूचना दमकल विभाग को दी। सूचना मिलने के बाद पुलिस और दमकल विभाग की टीम मौके पर पहुंची। टीम ने किसी तरह आग पर काबू पाया, आग लगने से पीड़ित व्यक्ति को काफी नुकसान हुआ है।

कैसे हुआ हादसा 
नगर कोतवाली प्रभारी निरीक्षक रघुराज सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि सिकंदर गेट चौकी के पास भूरे अपने मकान में परिवार के लोगों के साथ रहता है और किसी काम के सिलसिले से भूरे परिजनों के साथ कहीं बाहर गया हुआ था। जाने से पहले उसने मकान का ताला लगा दिय था, अचानक उसके मकान से धुआं निकलने लगा। आग का धुआं निकलता देखकर आसपास के लोगों ने जंगले से अंदर झांक कर देखा तो पता चला कि फ्रिज में शार्ट सर्किट से आग लग गई है। इसके बाद लोगों ने पीड़ित और पुलिस को कॉल कर सूचना दी। वहीं पुलिस और दमकल विभाग की टीम मौके पर पहुंच गए। दमकल विभाग की टीम ने कड़ी मशक्कत के बाद काबू पाया।

अधिकारियों का बयान 
सीएफओ मनु शर्मा ने बताया कि एक मकान में आग लगने कि सूचना दमकल विभाग को दी गई थी। टीम मौके पर पहुंची और समय रहते आग पर काबू पाया गया। प्रथम दृष्टियां फ्रिज में शॉर्ट सर्किट से आग लगना सामने आया है। मामले कि जांच भी की जा रही है।

अन्य खबरें