हापुड़ पुलिस का एक्शन : खुले में जाम छलकाते पकड़े 19 शराबी, अब होगा एक्शन

हापुड़ | 3 दिन पहले | Shahrukh Khan

Tricity Today | हापुड़ पुलिस का एक्शन



Hapur News : जिले के एसपी अभिषेक वर्मा के आदेश पर विभिन्न थाना क्षेत्रों में सार्वजनिक स्थान पर शराब पीने वालों के खिलाफ अभियान चलाया जा रहा है। थाना बाबूगढ़ पुलिस ने बुधवार की रात को सार्वजनिक स्थानों पर शराब पीने वालों के खिलाफ विशेष अभियान चलाया। इस दौरान 19 लोगों को पकड़ा गया है।

धारा 290 के तहत की कार्रवाई
दरअसल, थाना प्रभारी विजय गुप्ता ने जानकारी देते हुए बताया कि वरिष्ठ अधिकारियों के आदेश पर विशेष अभियान चलाया गया। इसके तहत भीड़- भाड़ वाले स्थानों, बाजारों, दुकानों समेत अन्य सार्वजनिक स्थानों पर शराब का सेवन करने वालों की धरपकड़ की गई। इस दौरान 19 लोगों को पुलिस ने खुले में शराब पीने के दौरान पकड़ लिया। इन सभी लोगों के खिलाफ धारा 290 के तहत कार्रवाई की जाएगी। सभी को आगे से कभी भी सार्वजनिक स्थान पर शराब का सेवन न करने की हिदायत दी गई है।

पुलिस का बयान 
एसपी अभिषेक वर्मा ने जानकारी देते हुए बताया कि जिले में सार्वजनिक स्थान पर शराब पीने वालों के खिलाफ विशेष अभियान चलाया जा रहा है। कई बार सूचनाएं प्राप्त होती है कि सार्वजनिक स्थानों पर शराब पीकर हुड़दंग करने की शिकायतें आती है और आते जाते लोगों से अभद्रता भी की जाती है। ऐसे लोगों को सबक सिखाने के लिए यह अभियान चलाया जा रहा है।

अन्य खबरें