हापुड़ एसपी का एक्शन : अचानक थाने में कप्तान को देखकर पुलिस कर्मियों के उड़े होश, जानिए फिर क्या हुआ

हापुड़ | 3 दिन पहले | Shahrukh Khan

Tricity Today | हापुड़ एसपी का एक्शन



Hapur News : जिले के एसपी अभिषेक वर्मा ने नगर कोतवाली, जिला नियंत्रण कक्ष और यूपी-112 कार्यालय का निरीक्षण औचक निरीक्षण किया। इस दौरान थाने में तैनात पुलिस कर्मियों में हड़कंप मच गया। एसपी ने संबंधित पुलिस कर्मियों रख-रखा और साफ-सफाई आदि के दिशा-निर्देश दिए। 

समस्याओं का करें निस्तारण 
दरअसल, आईपीएस (IPS) अभिषेक वर्मा ने नगर कोतवाली पहुंचे। एसपी के अचानक थाने में पहुंचते ही वहां मौजूद पुलिस कर्मियों में अफरा-तफरी मच गई। एसपी ने थाना कार्यालय के अभिलेख, अपराध रजिस्टर, कम्प्यूटर कक्ष, महिला हेल्प डेस्क, साइबर हेल्प डेस्क आदि का निरीक्षण किया। उन्होंने अभिलेखों के रखरखाव और साफ-सफाई के निर्देश दिए। उन्होंने थाने में खड़े वाहनों का निस्तारण करने, शासन के निर्देशों का पालन करने, गुणवक्ता के साथ शिकायतों का निस्तारण करने और थाना परिसर में साफ-सफाई रखने के निर्देश दिए। एसपी ने कहा कि अपराधियों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की जाए। पीड़ितों की तुरंत सुनवाई की जाए और लंबित विवेचाओं को जल्द पूरि किया जाए।  

यूपी-112 कार्यालय पहुंचे एसपी 
वहीं एसपी अभिषेक वर्मा ने इसके बाद जिला नियंत्रण कक्ष और यूपी-112 कार्यालय का निरीक्षण कर कार्यालय के अभिलेख, कम्प्यूटर कक्ष आदि को चैक किया गया और उसके रख-रखाव और साफ-सफाई आदि के संबंध में आवश्यक दिशा-निर्देश दिए गए।

अन्य खबरें