धौलाना विधायक धर्मेश तोमर पहुंचे योगी आदित्यनाथ के पास : हापुड़ के लाखों युवाओं की उठाई मांग, सीएम बोले- पक्का मिलेगी मदद

हापुड़ | 5 दिन पहले | Shahrukh Khan

Tricity Today | धौलाना विधायक धर्मेश तोमर पहुंचे योगी आदित्यनाथ के पास



Hapur News : हापुड़ की धौलाना विधानसभा क्षेत्र से विधायक धर्मेश तोमर ने उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ से मुलाकात की। उन्होंने क्षेत्र की समस्याओं से अवगत कराते हुए पिलखुवा-धौलाना मार्ग को चार लाइन बनाए जाने की मांग की है। इसके अलावा उन्होंने जिले का विस्तार और धौलाना को आइटीआई हब बनाए जाने की भी मांग की है।

कई गांव के युवाओं को रोजगार मिलेगा
दरअसल, विधायक ने बताया कि पिलखुवा से धौलाना का मार्ग चार लेन होगा तो ट्रांसपोर्ट की उचित व्यवस्था मिलने पर यहां ज्यादा फैक्ट्रियां स्थापित होंगी। जिससे 12 किलोमीटर के क्षेत्र में पड़ने वाले गांव चोड़ा, कंदौला, हावल, बौड़ा खुर्द और सिखैड़ा सहित कई गांव के युवाओं को रोजगार मिलेगा। यही नहीं उन्होंने मुख्यमंत्री से जिला सीमा विस्तार पर भी चर्चा की है। जिसमें उन्होंने बताया कि हापुड़ जिले का विस्तार होता है तो विधानसभा क्षेत्र का नया परिसीमन बनेगा और हापुड़ लोकसभा क्षेत्र बन जाएगा। 

सीएम ने दिया आश्वासन 
उन्होंने अन्य समस्याओं पर भी सीएम से चर्चा की है। सीएम ने उनकी वार्ता सुनकर सभी समस्याओं के जल्द से जल्द निस्तारण कराए जाने का आश्वासन दिया है। उन्होंने बताया कि उन्हें उम्मीद है सीएम योगी आदित्यनाथ क्षेत्र के विकास के लिए आवश्यक प्रभावी कार्य करेंगे। इसके अलावा उन्होंने क्षेत्र को आइटी हब बनने की और पहल करने की भी मांग की। जिससे युवाओं को रोजगार के नये अवसर मिल सकें।

अन्य खबरें