शेरू भाटी हत्याकांड: सोशल मीडिया पर आपत्तिजनक टिप्पणी करने पर 7 पर मुकदमा दर्ज

Tricity Today | शेरू भाटी हत्याकांड



दादरी क्षेत्र के चिटहेरा गांव के रहने वाले शेरू भाटी की हत्या के मामले में पंचायत को लेकर व अन्य आपत्तिजनक टिप्पणी कर सोसल मीडिया पर भडक़ाऊ पोस्ट करने के मामले में सात युवकों के खिलाफ  रिपोर्ट दर्ज की गई है। पुलिस भडक़ाऊ वीडियो बनाने वाले व पोस्ट करने वालों की तलाश में लगी है।

ज्ञात हो कि बीते सप्ताह थप्पड़ मारने का बदला लेने के लिए शेरू भाटी की चाकुंओ से गोदकर हत्या कर दी गई थी। इस मामले को लेकर गांव चिटहेरा में पंचायत का आयोजन व भडक़ाऊ वीडियो बनाकर फेसबुक पर डाली जा रही है। जिससे शान्ति भंग होने की अशंका बनी रहती है। 

सोशल मीडिया पर भडक़ाऊ पोस्ट डालने को लेकर पुलिस ने गांव चिटहेरा निवासी संजीव भाटी, अमित हिन्दू, गौरव भाटी, जितेन्द्र भाटी, विकास, जोगेन्द्र भाटी और विशाल के खिलाफ  रिपोर्ट दर्ज की है। साथ ही पुलिस भडकाउ वीडियो बनाने वाले युवक को चिहिंत करने में लगी है। साथ ही अन्य पोस्ट डालने वालों पर निगरानी रखी जा रही है। प्रभारी निरीक्षक राजवीर सिंह चौहान का कहना है कि सोसल मीडिया व फेसबुक पर निगरानी रखी जा रही है। अगर कोई सोशल मीडिया पर भडक़ाऊ पोस्ट डालेगा बख्शा नहीं जायेगा, सभी के खिलाफ कठोर कार्रवाई की जा रही है।

अन्य खबरें