Greater Noida: बकरों पर भिड़े दिल्ली पुलिस के सिपाही और यूपी पुलिस के दरोगा, हाथापाई, गाली गलौज और शिकायत

Google Image | प्रतीकात्मक फोटो



ग्रेटर नोएडा में शुक्रवार को एक अजीबोगरीब घटना सामने आई है। दनकौर कोतवाली क्षेत्र में जीप में भरे बकरों को लेकर दिल्ली पुलिस के एक हेड कांस्टेबल और यूपी पुलिस के दरोगा और सिपाहियों की भिड़ंत हो गई। हेड कांस्टेबल ने सिपाहियों पर मारपीट करने और पर्स छीनने का आरोप लगाया है। मामले की शिकायत उच्च अधिकारियों से की गई है।

दिल्ली पुलिस में हेड कांस्टेबल के पद पर तैनात फिरोज अहमद निवासी मुराद गढ़ी (जेवर) के गांव से एक कार में बकरे लेकर यमुना एक्सप्रेस वे से होते हुए अपने घर जा रहा था। वाहन चेकिंग के दौरान दनकौर पुलिस ने उसे रुकवाया तो हेड कांस्टेबल ने ड्यूटी पर तैनात दरोगा और सिपाही से बदतमीजी की। इस बात को लेकर दोनों में झड़प, कहासुनी और हाथापाई हो गई। दनकौर पुलिस के दरोगा ने सिपाही की गाड़ी का चालान कर दिया।
 
इसके बाद सिपाही ने अपने वकील भाई के जरिए वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों से मामले की शिकायत की है। दिल्ली पुलिस के हेड कांस्टेबल ने दनकौर पुलिस के दरोगा और सिपाही पर पर्स, आई कार्ड और 15 हजार की नकदी छीनने का आरोप लगाया है। इस पूरे मामले के बारे में दनकौर पुलिस का कहना है कि दिल्ली पुलिस का हेड कांस्टेबल फिरोज अहमद एक गाड़ी में बकरे भरकर और एक में बैठकर एक्सप्रेस वे से जा रहा था। वाहन चेकिंग के लिए रुकवाया तो उसने बदतमीजी की और गाली गलौज किया। दनकौर पुलिस ने नकदी और पर्स छीनने की घटना से इनकार किया है। वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों के आदेश पर मामले की जांच की जा रही है।

अन्य खबरें