ग्रेटर नोएडा : सुपरवाइजर की हत्या में ग्रामीणों ने की कार्रवाई की मांग, लेकिन शक बेबुनियाद

Google Image | सुपरवाइजर की हत्या में ग्रामीणों ने की कार्रवाई की मांग



ग्रेटर नोएडा की एक फैक्ट्री में हुई सुपरवाइजर की हत्या के मामले में कार्रवाई की मांग को लेकर ग्रामीण गुरुवार को ईकोटेक एक कोतवाली पहुंचे। ग्रामीणों ने आरोपियों को जल्द गिरफ्तार करने की मांग की। वहीं पुलिस का शक अभी तक सुपरवाइजर के साथी सुरक्षागार्ड पर था, लेकिन कोई ठोस साक्ष्य नहीं मिलने की वजह से पुलिस ने उसे छोड़ दिया। पुलिस ने ग्रामीणों को आश्वासन दिया है कि जल्द आरोपियों को गिरफ्तार किया जाएगा।

दनकौर के दादूपुर गांव निवासी सुपरवाइजर सोनू की मंगलवार की रात फैक्ट्री में ड्यूटी के दौरान पीटकर हत्या कर दी गई थी। हमलावरों ने सुपरवाइजर सोनू के साथ ही सुरक्षा गार्ड अंकित के साथ भी मारपीट की थी। सोनू के परिजन गुरुवार को इकोटेक वन कोतवाली पहुंचे और पुलिस से कार्रवाई की मांग की। 

ग्रामीण ने मारपीट में घायल हुए सुरक्षा गार्ड अंकित को निर्दोष बताया। जबकि पुलिस अंकित पर हत्या का शक जाहिर कर रही थी। लेकिन परिजनों के इनकार करने और कोई सबूत न मिलने की वजह से पुलिस ने उसे छोड़ दिया। डीसीपी राजेश कुमार सिंह ने ग्रामीणों को आश्वासन दिया कि घटना का जल्द खुलासा किया जाएगा। हत्याकांड में जो भी आरोपी शामिल रहा है उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई होगी।

अन्य खबरें