नोएडा में चोरी का विरोध करने पर युवती को पीटा : पहले पुलिस के सामने मांगी माफी, फिर बीच बाजार में पीड़िता को पीटा

नोएडा | 3 महीना पहले | Junaid Akhtar

Google Image | थाना फेस 1



Noida News : नोएडा के थाना फेस 1 क्षेत्र में चोरी का विरोध करने पर एक युवती को बीच बाजार में पीटे जाने का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि आरोपी ने पहले पुलिस के सामने युवती से माफी मांगकर समझौता कर लिया। फिर बीच बाजार में युवती के साथ मारपीट की। इस मामले में पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ केस दर्ज किया है। 

चोरी करने के बाद माफी मांगी 
पुलिस को दी शिकायत में बिहार के पूर्वी चंपारण जिले की रहने वाली सिमरन पांडे ने बताया कि वह हरौला गांव में शिवकुमार के मकान में किराए के कमरे में रह रही थी। 13 जून को मकान मालिक के बेटे शनि ने सिमरन के कमरे से पैसे चोरी कर लिए। विरोध करने पर उसने जान से मारने की धमकी दी। युवती ने मामले की शिकायत पुलिस से की तो युवक ने माफी मांग ली और आगे से कुछ न करने का वादा कर समझौता कर लिया। 

हरौला बाजार में की मारपीट 
आरोप है कि इसके बाद अगले दिन जब सिमरन अपनी बहन और सहेली के साथ हरौला बाजार जा रही थी तो शनि आया और पुरानी बातें बताते हुए उसे पीटना शुरू कर दिया। शनि और उसके दोस्तों ने युवती के साथ मौजूद उसकी बहन और सहेली के साथ भी अभद्रता की। इस बीच राहगीरों ने वीडियो बनाकर उसे वायरल कर दिया। 

पुलिस का बयान 
इस संबंध में पुलिस का कहना है कि पीड़िता की शिकायत पर शनि और उसके अज्ञात साथियों के खिलाफ केस दर्ज किया गया है। आरोपियों की तलाश की जा रही है। जल्द ही उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

अन्य खबरें