नोएडा में खनन अधिकारी बनकर वसूली : ठेकेदार से ऐंठे तीन लाख रुपये, एक गलती से चढ़े पुलिस के हत्थे

नोएडा | 6 घंटा पहले | Junaid Akhtar

Tricity Today | पुलिस की गिरफ्त में आरोपी



Noida News : नोएडा में थाना फेस 1 पुलिस ने खनन अधिकारी बनकर वसूली करने वाले दो लोगों को गिरफ्तार किया है। बताया जा रहा है कि आरोपियों के अन्य साथी फरार चल रहे हैं। जल्द ही उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा। पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से एक स्कॉर्पियो कार और 50 हजार रुपये की नकदी बरामद की गई है। 

जानिए पूरा मामला 
थाना फेस 1 पुलिस ने रविवार को सेक्ठर-8 से दो लोगों को गिरफ्तार किया है। आरोपियों की पहचान अनुपम पुत्र जयवीर, निवासी उदयगिरी अपार्टमेंट नोएडा और  राजकुमार उर्फ राजेन्द्र, निवासी ग्राम सतवई, थाना रोहटा, जिला मेरठ के रूप में हुई है। पुलिस का दावा है कि आरोपी डी-396 सेक्टर 10 में चल रहे बेसमेंट खुदाई के काम के दौरान फर्जी खनन अधिकारी बनकर वहां पहुंचे थे। आरोपी स्कॉर्पियो में आए और ठेकेदार से अवैध वसूली की। गिरफ्तारी के दौरान पुलिस ने 50 हजार रुपये नगद और स्कॉर्पियो कार को जब्त किया है। 

कार में सवार बाबा फरार 
बताया जा रहा है कि घटना के दौरान कार में एक बाबा भी बैठा था। पुलिस की दबिश के बाद बाबा वहां से फरार हो गया। सूत्रों से पता चला है कि इस पूरे खेल में आधा दर्जन से ज्यादा लोग शामिल हैं। पुलिस ने बताया कि आरोपियों की गिरफ्तारी के प्रयास जारी हैं। यह घटना नोएडा में अवैध वसूली के खिलाफ उठाए गए कदमों की एक बड़ी सफलता मानी जा रही है। पुलिस का कहना है कि इस तरह की गतिविधियों में शामिल लोगों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

अन्य खबरें