नोएडा को नंबर वन बनाने में जुटा प्राधिकरण : एसीईओ ने समस्याओं के समाधान पर दिया जोर, निठारी गांव पहुंचे

नोएडा | 9 दिन पहले | Nitin Parashar

Tricity Today | Symbolic



Noida News : नोएडा प्राधिकरण स्वच्छ संरक्षण 2024 में नंबर वन आने में जुटा हुआ है। इसके तहत सेक्टर और ग्रामीण क्षेत्रों में अधिकारियों की तरफ से निरीक्षण किया जा रहा है। शनिवार को प्राधिकरण एसीईओ सतीश पाल ने सेक्टर-31 स्थित निठारी गांव का निरीक्षण किया। एसीईओ ने दौरे के दौरान गांव में मौजूद समस्याओं का जायजा लिया गया और उनके समाधान के लिए आवश्यक निर्देश जारी किए गए।
शिकायतों पर गंभीरता से होगा काम
नोएडा प्राधिकरण के अधिकारियों ने निवासियों की शिकायतों पर गंभीरता से विचार करने और उनके निवारण के लिए तत्काल कदम उठाने का आश्वासन दिया। एसीईओ के निरीक्षण के दौरान सिविल कार्यों से संबंधित समस्याओं जैसे क्षतिग्रस्त नालियों, अतिक्रमण हटाने और सड़कों के रखरखाव पर गंभीरता से काम करने के निर्देश दिए गए। जनस्वास्थ्य विभाग को छोटी और बड़ी नालियों की सफाई पर विशेष ध्यान देने को कहा गया। जल निगम से जल आपूर्ति और सीवरेज व्यवस्था को मजबूत करने को कहा गया।
हर समस्या का समाधान होगा : एसीईओ
विद्युत विभाग को ट्रांसफॉर्मर की चारदीवारी और सड़क प्रकाश की मरम्मत पर तुरंत कार्रवाई करने के निर्देश दिए गए। उद्यान विभाग को सभी पार्कों, केंद्रीय वर्ज और हरित क्षेत्रों के रखरखाव पर विशेष ध्यान देने को कहा गया। एसीईओ ने कहा कि बुनियादी सुविधाओं को मजबूत करने और नागरिकों को बेहतर जीवन स्तर प्रदान करने के लिए इन समस्याओं का समाधान अत्यंत महत्वपूर्ण है। इस लिए जल्द समस्याओं का समाधान किया जाएगा।

अन्य खबरें