नोएडा में एनकाउंटर : पुलिस ने बाइक सवार दो बदमाशों का किया शिकार, मारी गोली

नोएडा | 5 घंटा पहले | Junaid Akhtar

Tricity Today | पुलिस की गिरफ्त में घायल बदमाश



Noida News : नोएडा में रविवार देर रात थाना फेस 3 पुलिस की चेकिंग के दौरान अपाचे बाइक सवार दो बदमाशों से मुठभेड़ हो गई। इस दौरान पुलिस ने दोनों बदमाशों को पैर में गोली मारकर गिरफ्तार कर लिया। पुलिस का दावा है कि पकड़े गए दोनों बदमाश शातिर लुटेरे हैं। घायल बदमाशों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

पुलिस पर की फायरिंग
सेंट्रल नोएडा डीसीपी शक्ति मोहन अवस्थी ने बताया कि रविवार देर थाना फेस 3 पुलिस क्लियो काउंटी तिराहा सेक्टर -121 पर वाहन चैकिंग रही थी। तभी पुलिस ने सामने से आ रहे बाइक पर सवार दो संदिग्ध व्यक्तियो को रूकने का इशारा किया गया। लेकिन पुलिस को देखकर बाइक सवार वापस यूटर्न लेकर तेज रफ्तार से सेक्टर - 67 सर्विस रोड से सेक्टर - 66 की तरफ भागने लगे। पुलिस द्वारा बाइक सवार आरोपियों का पीछा किया गया। इस पर बाइक सवार आरोपियों ने सेक्टर - 67 ग्रीन वेल्ट की टूटी हुई बाउंड्रीवाल से अंदर ग्रीन वेल्ट में भागने का प्रयास किया। लेकिन इस दौरान बाइक फिसलकर गिर गई। आरोपियों ने बचने के लिए पुलिस पर फायरिंग शुरू कर दी। पुलिस की जवाबी फायरिंग में दोनों बदमाश पैर में गोली लगने से घायल हो गए। जिसके बाद उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया। 

पिछले काफी समय से कर रहे मोबाइल स्नैचिंग 
डीसीपी ने बताया कि बदमाशों की पहचान रीशू निवासी 30/166 त्रिलोकपुरी थाना न्यू विहार फेस 1 दिल्ली और अमित कुमार निवासी गली नंबर 2 सेन पब्लिक स्कूल के पास ग्राम चौड़ा सेक्टर -22 नोएडा के रूप में हुई है। दोनों पिछले काफी समय से मोबाइल स्नेचिंग की वारदातों को अंजाम दे रहे हैं।

दिल्ली - नोएडा एनसीआर में करते थे लूट
डीसीपी ने बताया कि घायल बदमाशों के कब्जे से 2 तमंचे देशी, कारतूस, 14 लूटे गए मोबाइल फोन और एक चोरी की अपाचे बरामद हुई है। पूछताछ में घायल बदमाशो नें बताया कि दोनों ने मिलकर यह फोन नोएडा दिल्ली एनसीआर क्षेत्र मे राह चलते लोगों से लूटे हैं। पुलिस आरोपियों का आपराधिक इतिहास खंगाल रही है।

अन्य खबरें