नोएडा पुलिस का एक्शन : मुठभेड़ के दौरान बदमाश को मारी गोली, लंगड़ों की लिस्ट में हुआ शामिल

नोएडा | 5 घंटा पहले | Junaid Akhtar

Tricity Today | पुलिस की गिरफ्त में घायल बदमाश



Noida News : नोएडा की थाना सेक्टर -20 पुलिस ने रविवार देर रात मुठभेड़ के दौरान बदमाश को गोली मार दी। पैर में गोली लगने से घायल हुए बदमाश को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है। इस दौरान घायल बदमाश का एक साथी मौके से फरार हो गया। पुलिस का दावा है कि पकड़ा गया बदमाश शातिर लुटेरा है। 

चेकिंग के दौरान पुलिस पर की फायरिंग 
नोएडा जोन डीसीपी राम बदन सिंह ने बताया कि थाना सेक्टर -20 रविवार देर रात डीएलएफ मॉल के पास वाहन चेकिंग कर रही थी। इस दौरान पुलिस ने एक बाइक सवार दो बदमाशों को रुकने का इशारा किया। आरोपियों ने रुकने के बजाए पुलिस टीम पर फायरिंग शुरू कर दी। पीछा करने पर सेक्टर -16 फिल्मसिटी के पास एक एक बदमाश पैर में गोली लगने से घायल हो गया। जबकि दूसरा बदमाश मौके से भाग निकला। डीसीपी ने बताया कि पकड़े गए घायल बदमाश की पहचान नीरज निवासी सेक्टर -5 हरौला नोएडा के रूप में हुई है। आरोपी के कब्जे चोरी की बाइक, तमंचा, कारतूस और चोरी के 3 मोबाइल फोन बरामद हुए हैं। 

पहले भी चार बार जा चुका है जेल
डीसीपी ने बताया कि पकड़ा गया आरोपी नीरज लूटपाट की वारदातों को अंजाम देता है। नीरज के खिलाफ लूट, चोरी व गैंगस्टर आदि के करीब 09 केस दर्ज हैं। आरोपी का साथी अंधेरे का फायदा उठाकर फरार हो गया है। जिसकी तलाश में कांबिंग की जा रही है।

अन्य खबरें