नोएडा में एनकाउंटर : पुलिस ने बदमाश को मारी गोली, सोते लोगों के मोबाइल करता था चोरी

नोएडा | 3 घंटा पहले | Junaid Akhtar

Tricity Today | पुलिस की गिरफ्त में घायल बदमाश



Noida News : नोएडा की थाना फेस-2 पुलिस ने रविवार को मुठभेड़ के दौरान एक बदमाश को गिरफ्तार किया है। इस दौरान बदमाश पैर में गोली लगने से घायल हो गया। जिसके बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। घायल बदमाश को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस का दावा है कि पकड़ा गया आरोपी सोते हुए लोगों के मोबाइल फोन चोरी करता है। 

पुलिस पर की ताबड़तोड़ फायरिंग
थाना फेस-2 नोएडा पुलिस द्वारा दादरी मैन रोड की तरफ चेकिंग के दौरान सामने से आ रही संदिग्ध बाइक पर सवार व्यक्ति को रूकने का इशारा किया। दावा है कि वह नही रूका और बाइक को तेजी से चलाते हुए पुस्ता रोड की तरफ भागने का प्रयास करने लगा। शक होने पर बाइक का पीछा किया गया तो आरोपी ने अपने आपको घिरता देख पुलिस टीम पर फायरिंग शुरू कर दी। पुलिस की जवाबी कार्यवाही में बदमाश के पैर में गोली लगने से घायल हो गया। जिसके बाद पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया। 

मोबाइल चोरी कर है बेचता
पकड़े गए घायल बदमाश की पहचान सोनू पुत्र पप्पू निवासी सेक्टर-4, थाना फेस-1, नोएडा के रूप में हुई है। आरोपी वर्तमान में ग्राम नगला चरण दास, थाना फेस-2 नोएडा में रह रहा था। घायल बदमाश के कब्जे से तमंचा, कारतूस, चोरी की बाइक और चोरी के 12 मोबाइल फोन मिले हैं। 

वारदात करने का तरीका
आरोपी सोनू शातिर किस्म का मोबाइल चोर है, जो घूम-फिरकर एनसीआर क्षेत्र में रात में मकानों के कमरे खुले देखकर मोबाइल चोरी करता था। इसके अलावा छत व अन्य जगह पर सोते हुए लोगों के मोबाइल फोन चोरी करता है। इन मोबाइल फोन को आरोपी राह चलते लोगों को मजबूरी बताकर बेच देता था। उससे मिले पैसों से आरोपी मौज मस्ती करता था।

अन्य खबरें