नोएडा पुलिस फेल : गुलेल गैंग ने खाकी को दी चुनौती, पूरे शहर में कर रहे वारदात 

नोएडा | 3 महीना पहले | Junaid Akhtar

Google Image | Symbolic Image



Noida News : नोएडा पुलिस गुलेल गैंग को पकड़ने में नाकाम साबित हो रही है। यह गैंग लगातार शहर में घूम-घूम कर वारदात को अंजाम दे रहा है। इस बार भी गैंग ने शहर में तीन जगहों पर गुलेल से कारों के शीशे तोड़कर लैपटॉप, कीमती सामान और नकदी चोरी कर ली। पीड़ित कार सवारों ने संबंधित थाना क्षेत्र पुलिस से शिकायत की है। पुलिस घटना की जांच कर रही है। 

कारोबारी की कार को बनाया निशाना 
अशोक विहार गुरुग्राम निवासी अंकित शर्मा पुत्र प्रकाश शर्मा ने थाना सेक्टर 142 में रिपोर्ट दर्ज कराई है कि वह 8 जुलाई को किसी काम से सेक्टर 140 स्थित भूटानी इंफ्रा नोएडा में आए थे। उन्होंने वहां अपनी कार खड़ी की थी। इस दौरान अज्ञात चोरों ने उनकी कार का शीशा तोड़कर कार में रखा उनका लैपटॉप, नकदी, आधार कार्ड, पैन कार्ड आदि चोरी कर लिया। उन्होंने बताया कि पीड़ित की शिकायत पर पुलिस घटना की रिपोर्ट दर्ज कर मामले की जांच कर रही है। 

पेंटर कॉन्ट्रेक्टर की कार से उड़ाया कीमती सामान 
थाना सेक्टर 39 क्षेत्र के सेक्टर 44 से अज्ञात बदमाशों ने फरीदाबाद निवासी रघुवंश पुत्र गोकुल प्रसाद की कार का शीशा तोड़कर उसमें रखा लैपटॉप, कीमती सामान, जरूरी दस्तावेज व नकदी आदि चोरी कर ली। वह पेंटर कॉन्ट्रेक्टर का काम करते हैं। घटना के समय वह सेक्टर 44 स्थित एक मकान में पेंट का काम कराने आए थे। उन्होंने अपनी कार घर के बाहर खड़ी की और अंदर चले गए। जब वह वापस लौटे तो देखा कि चोरों ने उनकी कार का शीशा तोड़कर कीमती सामान चोरी कर लिया है। 

छात्र की कार से सामान किया गायब 
सेक्टर 75 निवासी जयदीप चौधरी ने थाना सेक्टर 58 में रिपोर्ट दर्ज कराई है कि वह सेक्टर 62 स्थित एक कोचिंग सेंटर में पढ़ने गए थे। उन्होंने अपनी कार कोचिंग सेंटर के बाहर खड़ी की थी। जब वह कोचिंग से बाहर आए तो देखा कि अज्ञात बदमाशों ने उनकी कार का शीशा तोड़कर कार में रखा लैपटॉप, 3500 रुपये नकद, बैंक पासबुक, चेक बुक व अन्य दस्तावेज चोरी कर लिए हैं।

अन्य खबरें