नोएडा में डिलिवरी बॉय का कारनामा : खाना डिलीवर करने आया और फ्लैट से चोरी कर ले गया जूते, Video 

नोएडा | 12 दिन पहले | Jyoti Karki

Tricity Today | सीसीटीवी में कैद घटना



Noida News : नोएडा के सेक्टर-73 में एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है। एक डिलीवरी बॉय (Delivery Boy) ने एक फ्लैट के बाहर रखे जूते चोरी कर लिए। यह घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई और अब सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रही है। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है और सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आगे की कार्रवाई की जा रही है। 
सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो 
19 सेकंड के इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक कंपनी की वर्दी पहने डिलीवरी बॉय किसी फ्लैट में सामान देने के बाद नीचे आ रहा था। उसने एक फ्लैट के बाहर बेंच पर रखे जूते देखे, उन्हें उठाया, जांचा और फिर अपने बैग में रख लिया। यह पूरी घटना फ्लैट के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरे में रिकॉर्ड हो गई।

पहले भी आया था मामला 
इस घटना ने सोशल मीडिया पर तूफान ला दिया है। कुछ लोग पुलिस को टैग करके कार्रवाई की मांग कर रहे हैं, जबकि कुछ लोग डिलीवरी बॉय की संभावित मजबूरी पर चर्चा कर रहे हैं। सोसाइटी के निवासियों में इस घटना को लेकर गुस्सा है और वे डिलीवरी बॉय के प्रवेश पर प्रतिबंध लगाने की मांग कर रहे हैं। यह नोएडा में डिलीवरी बॉय द्वारा चोरी का पहला मामला नहीं है। इससे पहले भी ऐसी कई घटनाएं सामने आ चुकी हैं। इस घटना ने फिर से सुरक्षा के मुद्दे को उठा दिया है।

अन्य खबरें