जिंदगी की डोर पड़ी कमजोर : नोएडा में दो लोगों ने छोड़ी दुनिया, जानिए कारण

नोएडा | 4 घंटा पहले | Junaid Akhtar

Google Image | Symbolic Photo



Noida News : नोएडा के थाना सेक्टर 39 क्षेत्र में रहने वाले दो लोगों ने सुसाइड कर लिया। बताया जा रहा है कि दोनों ने पंखे से फंदा लगाकर अपने जीवनलीला समाप्त की है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस जांच में आत्महत्या कारण स्पष्ट नहीं हो पाया है।

जानिए पूरा मामला
सेक्टर 44 छलेरा गांव में रहने वाले 28 वर्षीय सोनू पुत्र करम सिंह सैनी ने अपने कमरे पर पंखे से फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। बताया जा रहा है कि मानसिक तनाव के चलते युवक ने ऐसा खौफनाक कम उठाया है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वहीं, थाना सेक्टर-39 क्षेत्र में रहने वाले 55 वर्षीय नेपाल सिंह पुत्र श्रीचंद्र मानसिक तनाव के चलते अपने घर पर पंखे से लटक कर आत्महत्या कर ली है। इसके अलावा थाना सेक्टर-20 क्षेत्र में पुलिस को एक अज्ञात व्यक्ति का शव मिला है। पुलिस जांच में पता चला है कि व्यक्ति की उम्र करीब 45 वर्ष है। वहीं, पुलिस का कहना है कि शिनाख्त के प्रयास किया जा रहे हैं।

पुलिस का बयान 
इस संबंध में पुलिस का कहना है कि शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। मृतकों के परिजनों से पूछताछ करने पर पता चला है कि मानसिक तनाव के चलते दोनों ने आत्महत्या की है।

अन्य खबरें