आतंकी हमले में 10 तीर्थयात्रियों की मौत : नोएडा में विश्व हिंदू परिषद ने किया विरोध-प्रदर्शन

नोएडा | 4 महीना पहले | Junaid Akhtar

Tricity Today | विश्व हिंदू परिषद के कार्यकर्ता प्रदर्शन करते हुए



Noida News : जम्मू-कश्मीर के अनंतनाग जिले में 9 जून को अमरनाथ यात्रा पर जा रहे हिंदू तीर्थयात्रियों की बस पर आतंकवादियों द्वारा किए गए घिनौने हमले में बस चालक सहित 10 लोगों की मौत हो गई। इस दुर्दांत हत्याकांड से पूरे देश में भारी आक्रोश व्याप्त है। नोएडा में भी विश्व हिन्दू परिषद और बजरंग दल ने बुधवार को जिला केंद्र पर विरोध-प्रदर्शन किया। प्रदर्शनकारियों ने हमले में मारे गए तीर्थयात्रियों को श्रद्धांजलि अर्पित की और घटना के दोषियों को कठोर दंड देने की मांग की।

दोषियों को कठोर सजा देने की मांग
बजरंग दल के विभाग संयोजक ललित भारद्वाज ने सरकार से सवाल किया कि ऐसी आतंकी घटनाएं कब बंद होंगी? उन्होंने कहा कि भारत कब तक पाकिस्तान प्रायोजित इस्लामी आतंकवाद को सहन करेगा और कब तक हिंदू इसका शिकार बनते रहेंगे? उन्होंने दोषियों को कठोर सजा देने की मांग की। 

अब ऐसी घटनाएं नहीं की जाएंगी बर्दाश्त 
विश्व हिन्दू परिषद के जिला मंत्री दिनेश महावर ने कहा कि अब ऐसी घटनाएं बर्दाश्त नहीं की जाएंगी। उन्होंने सरकार और प्रशासन से तीर्थयात्रियों की हत्या के दोषियों को शीघ्र कठोर दंड देने की मांग की। इस प्रदर्शन में विश्व हिंदू परिषद के जिला मंत्री दिनेश महावर, विभाग संयोजक ललित भारद्वाज, विवेक कुमार, उपाध्यक्ष सतवीर, श्यामवीर, दीपक अग्रवाल, सूरज कुमार, नितिन, जगदीश, श्याम सुंदर व अन्य महानगर अधिकारी और कार्यकर्ता शामिल हुए।

अन्य खबरें