Bulandshahr News : रंजिश के चलते युवक को भाजपा नेता के घर में घुसकर मारी गोली, हायर सेंटर रेफर

Tricity Today | अस्पाताल में भर्ती घायल



Bulandshahr News : पुराने विवाद को लेकर दूसरे समुदाय के करीब आधा दर्जन लोगों ने दुकान पर चाय पी रहे युवक को गोली मार दी। युवक के पैर और कमर में गोली लगी है। प्राथमिक उपचार के बाद घायल आकाश सैनी को हायर सेंटर रेफर कर दिया गया है।

क्या है पूरा मामला
शनिवार की सुबह करीब दस बजे बाईपास पर स्थित महाबली धर्म कांटे के निकट 26 वर्षीय आकाश पुत्र पप्पू सैनी निवासी मोहल्ला दिल्ली गेट चाय पी रहा था। तभी दो बाइक पर सवार करीब छह लोग वहां पहुंचे और आकाश से गाली गलौज करने लगे। विरोध करने पर उन्होंने तमंचे निकालकर आकाश पर फायर कर दिया। आकाश जान बचाने के लिए निकट स्थित भाजपा के पूर्व नगर अध्यक्ष के मकान में भागा, लेकिन मकान में घुसकर आरोपियों ने उसे पर ताबड़तोड़ गोलियां चला दीं। आरोपी मकान में घुसकर पीछे के गेट से भाग गए। 

भाजपा नेता के घर में घुसकर मारी गोली
आकाश के पैर और कमर में गोली लगी है। उसके सिर पर भी तमंचे की बट से प्रहार किया गया है। गोली लगने के बाद आकाश जमीन पर गिर पड़ा। मौके पर मौजूद लोग तत्काल सीएचसी ले गए। वहां चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के बाद हायर सेंटर रेफर कर दिया। घटना की जानकारी मिलते ही चिकित्सालय में भारी भीड़ एकत्र हो गई। मामला दो समुदायों का होने के कारण कोतवाली प्रभारी धर्मेंद्र सिंह ने पीड़ित के घर, तथा अन्य स्थानों पर पुलिस बल तैनात कर दिया है।

अन्य खबरें