कहीं धोखा ना खा जाना : IAS अधिकारी के साथ फैशन की दुनिया की रानी हैं रितु सुहास, फिर लखनऊ में बिखेरा जलवा

Tricity Today | IAS Ritu Suhas



Uttar Pradesh News : आईएएस अधिकारी रितु सुहास ने हाल ही में शॉर्ट फिल्म फेस्टिवल के दौरान आयोजित एक फैशन शो में सभी का ध्यान अपनी ओर खींचा। इस शानदार गाला इवेंट का आयोजन डिजाइनर अस्मा हुसैन ने किया था, जिसका मकसद भारतीय कला, हस्तशिल्प और संस्कृति की विरासत को वैश्विक मंच प्रदान करना था। आपको बता दें कि रितु सुहास के पति सुहास एलवाई नोएडा के जिलाधिकारी रह चुके हैं। सुहास एलवाई इस समय उत्तर प्रदेश सरकार में खेल एवं युवा कल्याण के सचिव और महानिदेशक युवा कल्याण एवं पीआरडी पद पर तैनात हैं।

कार्यक्रम में पहुंचे कई दिग्गज
"ए नाइट ऑफ थाउजेंड फैंटेसीज" थीम के तहत आयोजित इस फैशन शो में देश के प्रतिष्ठित लोगों ने हिस्सा लिया। कई मशहूर हस्तियां जैसे आदित्य तलवार, ज्योति कपूर दास, रत्ना सिन्हा, मारूफ कलमेन, अनुपमा राग, अनुराग सिंह भदौरिया, वंदना सहगल और प्रसार भारती के अध्यक्ष नवनीत सहगल इसमें शामिल हुए। लेकिन रेड कारपेट पर सबसे ज्यादा चर्चा IAS अधिकारी रितु सुहास के परिधान की रही।

विशेष परिधान में सजी रितु
अस्मा हुसैन द्वारा डिजाइन किए गए विशेष परिधान में सजी रितु ने सभी का दिल जीत लिया। उनके अद्भुत आकर्षण और सुंदरता ने उन्हें इस फैशन शो की असली स्टार बना दिया। कार्यक्रम की मेजबान डिजाइनर अस्मा हुसैन ने कहा, "हम भारतीय शिल्प और कारीगरी को सम्मान दिलाना चाहते हैं और साथ ही फैशन और पर्यटन अर्थव्यवस्था को आगे बढ़ाना चाहते हैं।"

कई फैशन शो में नजर आ चुकी हैं रितु सुहास
लखनऊ निवासी और IAS अधिकारी रितु सुहास पहले भी कई फैशन शो में नजर आ चुकी हैं। वह सोशल मीडिया पर भी काफी सक्रिय रहती हैं। उनकी सफलता के किस्से गूगल पर आसानी से मिल जाते हैं। इस कार्यक्रम से उन्होंने एक बार फिर साबित कर दिया कि वह सिर्फ एक सफल IAS अधिकारी ही नहीं, बल्कि फैशन की दुनिया की भी रानी हैं।


 

अन्य खबरें