ग्रेटर नोएडा वेस्ट में निवासियों ने 26वें हफ्ते दिया धरना, कहा- रजिस्ट्री और घरों की मांग कब होगी पूरी

संडे मतलब प्रदर्शन का दिन : ग्रेटर नोएडा वेस्ट में निवासियों ने 26वें हफ्ते दिया धरना, कहा- रजिस्ट्री और घरों की मांग कब होगी पूरी

ग्रेटर नोएडा वेस्ट में निवासियों ने 26वें हफ्ते दिया धरना, कहा- रजिस्ट्री और घरों की मांग कब होगी पूरी

Tricity Today | ग्रेटर नोएडा वेस्ट में निवासियों ने 26वें हफ्ते दिया धरना

Greater Noida West : घर और रजिस्ट्री की मांग को लेकर रविवार (4 जून 2023) को ग्रेटर नोएडा वेस्ट के निवासियों ने एक बार फिर एक मूर्ति गोल चक्कर पर प्रदर्शन किया है। पिछले करीब 26 हफ्तों से ग्रेटर नोएडा वेस्ट निवासी अपनी मांगों को लेकर एक मूर्ति चौराहे पर प्रदर्शन करते हैं और बिल्डर की नीतियों के खिलाफ नारेबाजी करते हैं। यह भी एक चिंताजनक विषय है कि 26 हफ्ते हो गए, उसके बावजूद भी जनप्रतिनिधियों और अधिकारियों से बिल्कुल भी मदद की आस नहीं बची है। हालांकि यही वही जनता है, जिन्होंने यूपी विधानसभा चुनाव 2022 में भारतीय जनता पार्टी को एकतरफा वोट देकर जीत हासिल करवाई थी। अब निवासी परेशान है तो कोई भी जनप्रतिनिधि उनके सामने नहीं आ रहा है। इसलिए "संडे मतलब प्रदर्शन का दिन" कहा जाता है।

"सरकार और अथॉरिटी केवल विचार कर रही"
आज के इस प्रदर्शन में घर खरीदारों के आंदोलन में अहम भूमिका निभा रहे राजकुमार, महेश यादव, दीपांकर कुमार और चंदन सिन्हा ने कहाकि हम अपनी मांगों को लेकर आवाज उठाते रहेंगे, शांतिपूर्ण प्रदर्शन जारी रहेगा। लगातार प्रदर्शन में शामिल रहे सुबोध सिंह, शशांक माहेश्वरी, सुजीत कुमार, विभूति, अनुपमा मिश्रा का कहना है कि इतने हफ्ते के प्रदर्शन के बाद भी समस्याओं का समाधान नहीं हुआ है। उनका कहना है कि उनके प्रदर्शन की वजह से ही रजिस्ट्री और पज़ेशन देने पर सरकार और अथॉरिटी विचार करती दिख रही है, लेकिन जब तक समाधान नहीं होता कुछ कह नहीं सकते।

इन सोसाइटी के निवासियों ने किया प्रदर्शन
वहीं घर खरीदार मिहिर गौतम, दिनकर, राकेश, अजय कठुरिया और शंकर का कहना है कि हर सोसायटी में लोगों को आंदोलन से जोड़ने की कोशिश की जा रही है। इस आंदोलन की सफलता का अंदाजा इससे लगाया जा सकता है कि पहली बार घर खरीदारों की समस्याओं पर हर स्तर पर चर्चा होती दिख रही है। आज के इस प्रदर्शन में सुपरटेक इको विलेज-2, इको विलेज-3, अजनारा होम्स, कासा ग्रीन्स वन, संस्कृति प्रोजेक्ट, एक्वा गार्डन औ ऐपेक्स गोल्फ एवेन्यू आदि सोसाइटी के निवासी मौजूद रहे।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.