गाजियाबाद में हादसा : ट्रेन की चपेट में आया गैंगमैन, गुस्साए रेल कर्मचारियों ने किया हंगामा, कुछ देर बाधित रहा दिल्ली- हावड़ा रूट

Tricity Today | Symbolic image



Ghaziabad News : शाम के समय गौशाला के पास रेलवे ट्रैक पर एक गैंगमैन की मौत हो गई। वह ट्रैक पर पैदल चल रहा था। इस घटना से गुस्साए कर्मचारियों ने हंगामा करते हुए दिल्ली- हावड़ा रूट पर ट्रेनों की आवाजाही बाधित कर दी। कर्मचारियों का आरोप था कि लोको पायलट की लापरवाही के चलते कर्मचारी की जान चली गई। उनका कहना था कि लोको पायलट ने हॉर्न दिया होता तो कर्मचारी की जान न जाती।

जीआरपी, आरपीएफ और स्थानीय पुलिस पहुंची
सूचना पाकर रेलवे के अधिकारी जीआरपी, आरपीएफ और स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंची। काफी देकर तक मान- मनौव्वल करते हुए रेलवे कर्मचारियों को समझाकर शांत किया गया । मामले की जांच कर कार्रवाई का आश्वासन दिए जाने के बाद प्रदर्शनकारी रेल ट्रैक से हटने को तैयार हुए और ट्रेनों का संचालन शुरू कराया जा सका।

ईएमयू की चपेट में आया गैंगमैन
बताया जा रहा है शाम के समय दनकौर दिल्ली की ओर जा रही ईएमयू की चपेट में आने से यह हादसा हुआ। हादसे से नाराज रेल कर्मचारियों ने रोष जाहिर करते हुए दिल्ली-हावड़ा की अप और डाउन, दोनों लाइनों को घेरने के बाद लूप लाइन पर भी कब्जा जमा लिया। इस व्यस्त रूट पर कुछ देर आवाजाही बंद रहने से कई ट्रेन प्रभावित हो गईं।

अन्य खबरें