गाजियाबाद से बड़ी खबर : रिटायर इंजीनियर के बिगड़ैल बेटे ने चीता मोबाइल को रौंदा, बाल- बाल बचे दो दारोगा, पुलिस की बाइक स्वाहा

Tricity Today | कौशांबी थाना पुलिस की हिरासत में कार चालक  प्रधुंन घिल्डियाल



Ghaziabad News : सरकारी नौकरी से सेवानिवृत इंजीनियर के बिगड़ैल बेटे ने दो ट्रेनी दारोगाओं के द्वारा पूछताछ का प्रयास किए जाने के पुलिस की चीता मोबाइल (पुलिस की बाइक) को रौंद दिया। हालांकि इस दौरान दोनो दारोगा बाल-बाल बच गए। कार सवार युवक चीता मोबाइल को तब तक घसीटता चला गया जब तक उसमें आग नहीं लग गई। ट्रेनी दारोगाओं की गलती बस इतनी थी कि उन्होंने देर रात सड़क किनारे खड़ी कार को देखकर चालक से पूछताछ करने की कोशिश की थी।

ग्रेटर में लॉ की पढ़ाई कर रहा है इंजीनियर का बेटा
देहरादून से वैशाली आए कार सवार इंजीनियर के बेटे का यह नागवार गुजरा और उसने कार पुलिस की चीता मोबाइल को घसीटते हुए कार दौड़ा दी। दोनों दारोगा कार के पीछे दौड़ते रहे और करीब दो सौ मीटर तक घसीटे जाने के बाद पुलिस की चीता मोबाइल जल उठी। इतने में कार सवार दो युवक उतरे और चीता मोबाइल को अलग कर कार में बैठकर फरार हो गए। पुलिस ने बाद में कार चालक  प्रधुंन घिल्डियाल पुत्र मधुसुधन घिल्डियाल निवासी, पैरामाउन्ट गोल्फ स्टेट, थाना सूरजपुर को गिरफ्तार कर लिया। आरोपी मूलरूप से शान्तिविहार, अजबपुर वाला, देहरादून का रहने वाला है और ग्रेटर नोएडा में रहकर लॉ की पढ़ाई करता है।

जानिए कैसे चीता मोबाइल को लगी आग
रात का करीब एक बजे होगा। वैशाली सेक्टर- एक की लालबत्ती के पास डाबर से यूपी गेट की ओर से जाने वाली सड़क पर संदिग्ध अवस्था में कार (यूके 07एफए 7007) खड़ी देख गश्त पर निकले ट्रेनी दारोगा सन्नी कुमार और सुमित चीता मोबाइल कार के पास पहुंचे और कार चालक से पूछताछ का प्रयास किया। इस दौरान उन्होंने चीता मोबाइल सड़क किनारे खड़ी कर दी थी।

पुलिस को देख दौड़ा दी कार
चालक ने पुलिस को देख कार दौड़ा दी, जो चीता मोबाइल से टकराई। चीता मोबाइल कार में फंस गई लेकिन चालक ने कार नहीं रोकी और करीब दो सौ मीटर तक घसीटते कार यूपी गेट की ओर दौड़ती चली गई। सड़क पर रगड़ लगने के बाद हुई स्पा‌र्किंग से बाइक में आग लग गई। तब जाकर चालक कार से उतरा और बाइक को साइड करने के बाद कार को दौड़ाता हुआ फरार हो गया।

अवनीत से मिलने आया था वैशाली
एसीपी इंदिरापुरम स्वतंत्र कुमार सिंह के मुताबिक अभियुक्त ने पूछताछ में बताया कि वह ग्रेटर नोएडा में लॉ की पढ़ाई कर रहा है और वैशाली में रहने वाले अपने दोस्त अवनीत से मिलने आया था। दोनों पट्रोल पंप सामने सड़क किनारे कार लगाकर आपस में बात कर रहे थे। अभियुक्त का कहना है कि वह अचानक पुलिस को देखकर डर गया था। हड़भड़ाहट में कार Mahindra XUV 300 - UK 07 FA 7007 से सामने खड़ी पुलिस की सरकारी मोटर साइकिल (चीता- 54) UP14 AG 0932 में जोरदार टक्कर मारते हुये भाग गया।

अन्य खबरें