एक्शन में गाजियाबाद पुलिस : NDRF रोड पर स्टंट करती कार सीज, चालक पहुंचा सलाखों के पीछे

Tricity Today | कविनगर थाने की हवालात में कार चालक गौरव शर्मा



Ghaziabad News : सड़क पर स्टंट करने वालों की धरपकड़ के मामले में गाजियाबाद क‌मिश्नरेट पुलिस सख्त है। इसके बावजूद सिरफिरे इस काम से बाज नहीं आते, लेकिन इतना भी है कि पुलिस हिरासत में जाते ही न केवल इनकी आंखें खुल जाती है बल्कि दिमाग भी ठिकाने आ जाते हैं। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में दिख रही आई10 कार चालक के साथ भी ऐसा ही हुआ।

रील चले न चले, ऐसा मत करना 
कविनगर थाना पुलिस ने शुक्रवाार शाम एनडीआरएफ रोड पर आई10 कार सवारों के स्टंट करने पर यही किया। पुलिस ने चालक गौरव शर्मा को हिरासत में लेकर उसकी कार सीज कर दी है। पुलिस हिरासत में  गौरव का कहना है कि भाई ऐसा काम कोई मत करना, जिससे किसी की जान खतरे में पड़ती हो,भले रील चले न चले।

कार सीज, साथियों को तलाश रही पुलिस
कविनगर थाना पुलिस गोविंदपुरम के बालाजी एंकलेव में रहने वाले गौरव शर्मा पुत्र मामचंद शर्मा को गिरफ्तार कर उसके साथियों को तलाश कर रही है। पुलिस ने आई10 कार (DL6CM5950) को कब्जे में लेकर मोटर व्हीकल एक्ट की धारा- 213(5) ई तहत सीज कर दिया है। गौरव शर्मा के साथ कार में सवार स्टंट करते हुए मोबाइल से रील बना रहे रहे दोनों युवकों को पुलिस सरगर्मी से ढूंढ रही है।

दूसरों की जान भी खतरे में डाल रहे थे कार सवार
एसीपी कविनगर अभिषेक श्रीवास्तव ने बताया कि कार की खिड़की से बाहर निकलले हुए युवकों को वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा था। जांच के दौरान पता चला कि युवक लापरवाही से कार दौड़ाते एनडीआरएफ रोड पर अपने साथ दूसरे लोगों की भी जान खतरे में डाल रहे हैं। कार के रजिस्ट्रेशन के आधार पर पुलिस ने कार को खोज निकाला। चालक गौरव शर्मा को गिरफ्तार किया गया जब कि खिड़की से बाहर निकलकर स्टंट कर रहे युवकों की गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं।

अन्य खबरें