गाजियाबाद पुलिस सख्त : अर्थला विवाद में 30 पर मुकदमा दर्ज, पार्षद भी नामजद

Tricity Today | एसीपी रजनीश उपाध्याय



Ghaziabad News : गाजियाबाद कमिश्नरेट पुलिस बलवाईयों के खिलाफ सख्त है। अर्थला में एक खोखा हटाने को लेकर हुए विवाद में पुलिस ने 30 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। यह मुकदमा हिंडन पुल चौकी प्रभारी सचिन कुमार की तहरीर पर हुआ है। पुलिस नामजद आरोपियों की गिरफ्तारी के साथ ही अन्य आरोपियों की भी पहचान कर रही है। एसीपी साहिबाबाद रजनीश उपाध्याय ने बताया कि क्षेत्र में सतर्कता बरती जा रही है। दोनों पक्षों से शांति बनाए रखने की अपील की गई है।

अफवाह फैलाई तो सख्त कार्रवाई होगी
एसीपी रजनीश उपाध्याय ने बताया कि मामले में पुलिस हर तरह से मॉनीटरिंग कर रही है, यदि किसी ने अफवाह फैलाने की कोशिश की तो पुलिस संबंधित के खिलाफ सख्त कार्रवाई करेगी। मामला दो पक्षों से जुड़ा होने के कारण काफी संवेदनशील है, इस मामले में पुलिस किसी भी पक्ष को कोई रियायत नहीं देगी। पुलिस मौके की वीडियोग्राफी और सीसीटीवी आदि खंगालकर जांच करने में जुटी हुई है। क्षेत्र में खुफिया विभाग को भी अलर्ट किया गया है।

ये लोग किए गए हैं नामजद
हिंडन पुल चौकी के प्रभारी उपनिरीक्षक सचिन कुमार की तहरीर पर साहिबाबाद थाने में दर्ज की गई एफआईआर में अर्थला निवासी शाहिद आलम, नसीम, शहाजहां, अरशद, भोंदू उर्फ इसरार, आमिर, इकबाल, अफजाल इस्लामुद्दीन और रमेश चौधरी, प्रवेश पाल, दीपक पाल और पार्षद मनोज पाल के अलावा 20 अज्ञात लोगों के गाली गलौज और मारपीट का मुकदमा दर्ज किया गया है। एसीपी ने बताया कि जांच के दौरान यदि किसी अन्य की भूमिका प्रकाश में आएगी तो पुलिस उसके खिलाफ भी मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई करेगी।

क्या था मामला
अर्थला में नाले पर रखे एक खोखे को पार्षद के द्वारा गिरा दिए जाने के बाद दो पक्षों में विवाद हो गया था। पार्षद और वकील के बीच शुरू हुई कहासुनी से विवाद बढ़कर मारपीट तक पहुंच गया था। घटना में दोनों पक्षों के कई लोग चोटिल हुए थे। पुलिस अधिकारियों ने रात में ही सख्ती करते हुए मौके पर पीएसी तैनात कर दी थी।

अन्य खबरें