गाजियाबाद का हाल : भाजपा पार्षद ने शहर कोतवाल को लिखा पत्र, पुलिस चौकी के पास से हो गई स्ट्रीट लाइट, सरकारी संपत्ति है ढुंढवाओ

Tricity Today | भाजपा पार्षद नीरज गोयल



Ghaziabad News : सत्ता में बैठे लोगों को कुत्ता भी चोरी होगा तो पुलिस ढूंढेगी। यह बात कहने के पर्याप्त आधार हैं। इस सूबे ने सत्ता में बैठे लोगों की भैंस चोरी होने पर पुलिस का पूरा अमला भैंसों के पीछे लगा देखा है तो कभी बड़े अधिकारी के कुत्ते को खोजने के ल‌िए भी पुलिस को दौड़ लगानी पड़ी है। अब नगर निगम की स्ट्रीट चोरी हुई है, कोई मजाक थोड़े है। भाजपा पार्षद नीरज गोयल ने शहर कोतवाल को पत्र लिखकर कहा है कि किराना मंडी पुलिस चौकी के पास स्थित खंभे से स्ट्रीट लाइट चोरी हो गई है,  सरकारी संपत्ति है उसे ढुंढवाओ।

लाइट चोरी करने वाले को बंद करने की मांग
निगम पार्षद ने पत्र में लिखा है कि खंभे पर लगी स्ट्रीट लाइट पिछले कई वर्षों से जल रही थी, पिछले दिनों खंभे के तार बदले गए हैं, उसी दिन से वह लाइट अपने स्थान खंभे से गायब है। य‌ह लाइट सरकारी संपत्ति है। खूब पता करा लिया, स्ट्रीट लाइट कहीं नहीं मिली। इसलिए निवेदन है कि आवश्यक जांच व कार्यवाही कर उस लाइट को खोजा जाए व अपराधी को नियमानुसार सुसंगत धाराओं में बंद किया जाए। जिससे इस तरह की लाइट गायब करने के प्रवृति में कमी आए। शहर कोतवाल ने पार्षद के इस पत्र पर जांच बैठाते हुए किराना मंडी चौकी को निर्देश दिए हैं।

पार्षद को तार बदलने वाले कर्मचारियों पर शक
अब मुख्यमंत्री के कार्यक्रम के दौरान एक दिव्यांग लाभार्थी को लेकर क्या पुलिस कम परेशान थी जो भाजपा पार्षद ने स्ट्रीट लाइट चोरी होने पर शहर कोतवाल को पत्र लिख दिया। लेकिन चोरी तो चोरी है, एक की हो या लाख की। पार्षद ने जिस तरह से तार बदलने के बाद से लाइट गायब होने की बात कही है कि उससे साफ है कि उन्हें तार बदलने वाले कर्मचारियों पर शक है। अब इसके पीछे कारण जो भी हो।

अन्य खबरें