गाजियाबाद में विरोध प्रदर्शन : भाजपा ओबीसी मोर्चा ने फूंका राहुल गांधी का पुतला, भाजपा नेताओं ने लगाए मुर्दाबाद के नारे

Tricity Today | घंटाघर पर विरोध प्रदर्शन कर राहुल गांधी का पुतला फूंकते भाजपा ओबीसी मोर्चा के कार्यकर्ता।



Ghaziabad News : भाजपाई लगातार राहुल गांधी के खिलाफ मोर्चा खोले हुए हैं और जगह-जगह राहुल गांधी के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे हैं। इसी कड़ी में शनिवार को ओबीसी मोर्चा उत्तर प्रदेश के प्रदेश मीडिया प्रभारी सौरभ जयसवाल की अगुवाई में विरोध प्रदर्शन हुआ। भाजपाईयों ने घंटाघर पर राहुल गांधी का पुतला फूंका। इस दौरान ओबीसी मोर्चा के पदाधिकारियों ने राहुल गांधी के खिलाफ नारेबाजी भी की। ओबीसी मोर्चा अध्यक्ष मनोज यादव ने कहा कि राहुल गांधी जिस तरीके से विदेशों में जाकर भारतीय जनता पार्टी और आरक्षण के मुद्दे को लेकर बयान बाजी कर रहे हैं, इससे भारत की छवि खराब हो रही है, हम भारत की छवि नहीं बिगड़ने देंगे।

राहुल गांधी पर ओबीसी समाज का अपमान करने का आरोप
सौरभ जयसवाल ने कहा कि अमेरिका में एक इंटरव्यू के दौरान आरक्षण के विषय पर बयान देकर राहुल गांधी ने ओबीसी समाज का अपमान किया। कभी वह सिख समाज की भावनाओं से खेलते हैं। राहुल गांधी द्वारा दिए जा रहे बयानों को लेकर लोगों में रोष है।  बीते दिनों उत्तर प्रदेश ओबीसी मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष व उत्तर प्रदेश सरकार के स्वतंत्र प्रभार राज्य मंत्री नरेंद्र कश्यप ने घोषणा की थी कि प्रत्येक जिले में राहुल गांधी के खिलाफ प्रदर्शन किया जाएगा। शनिवार को इसी कार्यक्रम के तहत यह पुतला दहन कार्यक्रम रखा गया।

आगे भी जारी रखा जाएगा राहुल गांधी का विरोध
इस दौरान भारतीय जनता पार्टी ओबीसी मोर्चा के पदाधिकारियों ने घोषणा की है कि वह राहुल गांधी द्वारा अमेरिकी धरती पर दिए गए आरक्षण विरोधी बयान को लेकर लगातार इसी प्रकार से प्रदर्शन करेगी। साथ ही राहुल गांधी के खिलाफ अभी एफआईआर दर्ज करने का भी अभियान चलाया जाएगा। इस अवसर पर भारतीय जनता पार्टी के ओबीसी मोर्चा के नेता महानगर अध्यक्ष ओबीसी मोर्चा मनोज यादव सतीश कसाना नरेश कश्यप मणिपाल प्रजापति सतीश प्रजापति हिमांशु सेन अभिषेक भाटी मांगेराम कसाना दीपक यादव विक्रांत कसाना शिवम लीलू चौधरी उपस्थित रहे।

अन्य खबरें