गाजियाबाद में मरीज की मौत पर एक्शन : हेल्थ डिपार्टमेंट ने अस्पताल का आईसीयू किया सील, 5 दिन में मांगा जवाब

गाजियाबाद | 3 महीना पहले | Junaid Akhtar

Google Image | फ्लोरिस हॉस्पिटल



Ghaziabad News : गाजियाबाद में थाना विजयनगर क्षेत्र के प्रताप विहार में स्थित फ्लोरिस हॉस्पिटल पर हेल्थ डिपार्टमेंट ने कार्रवाई की है। आरोप है की अस्पताल में इलाज के दौरान एक बुजुर्ग की मौत हो गई थी। जिसके बाद इसकी शिकायत सीएमओ से की गई। मामले की जांच कर रही टीम ने आरोप सही पाए जाने पर हॉस्पिटल का आईसीयू सील कर दिया है। साथ ही अस्पताल प्रबंधन को पांच दिन में इलाज और पंजीकरण के दस्तावेज लेकर सीएमओ कार्यालय में तलब किया है। 

रविवार को इलाज के दौरान हुई थी मौत 
उप मुख्य चिकित्साधिकारी डॉ. अनवर अंसारी ने बताया कि प्रताप विहार निवासी बंसीलाल (84) को दिल की बीमारी होने से प्रताप विहार के एक निजी अस्पताल में भर्ती किया गया था। रविवार को इलाज के दौरान अस्पताल में उनकी मौत हो गई। परिजनों ने इस मामले में अस्पताल प्रबंधन पर लापरवाही का आरोप लगा हंगामा किया था। शिकायत के बाद डॉ. अनवर टीम के साथ मौके पर पहुंचे और प्रथम दृष्टया लापरवाही उजागर होने पर अस्पताल के आईसीयू का एक हिस्सा सील कर दिया।

जांच रिपोर्ट के आगे की होगी कार्रवाई
डॉ. अंसारी ने बताया कि इस मामले में अस्पताल प्रबंधन को अपना पक्ष रखने के लिए पांच दिन का समय दिया गया है। दोनों पक्षों के बयानों के आधार पर जांच रिपोर्ट तैयार की जाएगी। इसके बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

अन्य खबरें