गाजियाबाद में महिला से हैवानियत की कोशिश : रिश्ता बनाने से इनकार करने पर दी तेजाब फेंकने की धमकी, पीड़िता ने हिम्मत कर...

Google Image | Symbolic Image



Ghaziabad News : गाजियाबाद में रिश्ते से इनकार करने पर एक सिरफिरे ने महिला को तेजाब फेंकने की धमकी दी। पिछले काफी समय से आरोपी महिला को परेशान कर रहा था। पीड़िता ने हिम्मत कर लोगों की मदद से उसे दौड़ाकर पकड़ लिया। पीड़िता ने उसे शालीमार गार्डन थाने में सौंप दिया और रिपोर्ट दर्ज कराई। पुलिस ने आरोपी को जेल भेज दिया है।


मुलाकात के बाद किया इनकार 
पुलिस के मुताबिक पकड़ा गया आरोपी गुरुग्राम का रहने वाला रजत वर्मा है। पुलिस को दी शिकायत में शालीमार गार्डन इलाके में रहने वाली पीड़िता ने बताया कि वह पिछले साल एक साइट पर आरोपी से मुलाकात हुई और दोनों के परिवार शादी के लिए दिल्ली में मिले। मुलाकात के बाद पीड़िता ने शादी से इनकार कर दिया, जिसके बाद आरोपी उस पर लगातार दबाव बनाने लगा। वह उसके जन्मदिन पर केक लेकर आया, करवा चौथ पर फूल और दिवाली पर उसके घर के सामने पटाखे जलाए। 

रेप और तेजाब फेंकने की दी धमकी
विरोध करने पर आरोपी ने रेप करने और तेजाब फेंकने की धमकी दी। नंबर बदलने के बाद भी आरोपी नए नंबरों पर कॉल करने लगा। बाद में पता चला कि वह अपने आसपास के लोगों को पैसे देकर उसकी जासूसी कर रहा था। उसने इंस्टाग्राम पर उसके दोस्त से उसके बारे में अभद्र बातें कहीं और उसका ईमेल एड्रेस हैक करने की भी कोशिश की। 

13 जून को साथी के साथ कर रहा था पीछा 
13 जून को आरोपी अपने एक साथी के साथ उसके घर के पास से उसका पीछा कर रहा था। लोगों की मदद से रजत को मौके पर ही पकड़ लिया गया। एसीपी शालीमार गार्डन सिद्धार्थ गौतम ने बताया कि का कहना है कि मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। जांच के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

अन्य खबरें