ग्रेटर नोएडा में रफ्तार का कहर : बेकाबू ट्रक ने बाइक सवार को कुचला, हुई दर्दनाक मौत

Google Image | Symbolic Image



Greater Noida News : ग्रेटर नोएडा में थाना जेवर क्षेत्र के बांकापुर गांव के पास तेज रफ्तार ट्रक ने एक बाइक सवार को टक्कर मार दी। इस दौरान बाइक से उछलकर ट्रक के टायरों के नीचे आ गए। घटना में उनकी मौके पर ही मौत हो गई। बताया जा रहा है कि घटना के समय वह एक ढाबे पर खाना खाकर घर लौट रहे थे। घटना के बाद आरोपी चालक ट्रक लेकर मौके से फरार हो गया। 

यह है पूरा मामला 
ग्रेटर नोएडा के बांकापुर गांव निवासी पारस शर्मा एक ढाबे पर खाना खाने गए थे। खाना खाने के बाद जब वह घर लौट रहे थे तो गलत दिशा से आ रहे ट्रक ने उनकी बाइक को टक्कर मार दी। हादसे के बाद पारस ट्रक के टायरों के नीचे कुचलकर गंभीर रूप से घायल हो गए। घटना के तुरंत बाद परिजन पारस को अस्पताल ले गए, लेकिन इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई। मृतक की पत्नी निधि शर्मा ने पुलिस को बताया कि आरोपी ट्रक चालक ने लापरवाही से उनकी बाइक को टक्कर मारी और मौके से फरार हो गया। स्थानीय लोगों का कहना है कि इलाके में आए दिन बेकाबू ट्रक चलते रहते हैं, लेकिन स्थानीय पुलिस इस पर कोई ठोस कार्रवाई नहीं करती।

पुलिस का बयान 
थाना प्रभारी संजय सिंह ने बताया कि मृतक की पत्नी की तहरीर पर आरोपी ट्रक चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

अन्य खबरें